Hindi Newsबिहार न्यूज़Janata curfew Patna Ashok Rajpath stops at 9 am

जनता कर्फ्यू: सुबह 9 बजकर 10 मिनट पर थम गया अशोक राजपथ

जनता कर्फ्यू के मद्देनजर रविवार की सुबह नौ बजकर10 मिनट पर अशोक राजपथ पूरी तरह से थम गया। एक भी गाड़ी सड़क पर नजर नही आ रही थी। सारी दुकानें बंद थीं। जरूरत के सामान खरीदने के लिये लोग अहले सुबह ही...

Malay Ojha पटना, Sun, 22 March 2020 10:04 AM
share Share

जनता कर्फ्यू के मद्देनजर रविवार की सुबह नौ बजकर10 मिनट पर अशोक राजपथ पूरी तरह से थम गया। एक भी गाड़ी सड़क पर नजर नही आ रही थी। सारी दुकानें बंद थीं। जरूरत के सामान खरीदने के लिये लोग अहले सुबह ही अपने-अपने घरों से बाहर निकले और जल्द ही वापस चले गये। सुबह से ही महेंद्रू के जनता सेवा दल के ब्रजकिशोर समेत अन्य लोगों ने मोहल्ले वालों से घरों से न निकलने की अपील की। इधर, पीएमसीएच के सामने स्थित दवा की दुकानें खुली थीं। दवा दुकानदार मास्क और हाथों में ग्लब्स पहनकर दवा व जरूरी सामानों की बिक्री कर रहे थे। वही गांधी मैदान कारगिल चौक पर भी सन्नाटा पसरा था। बस से लेकर ई-रिक्शा तक नहीं चल रहे थे। महज एक से दो लोग पैदल जाते दिखे। 

छतों से बात करते रहे लोग 
कर्फ्यू के रोज मोहल्लों में भी लोगों ने सतर्कता बरती। जैसे ही कोरोना के एक मरीज की मौत की खबर सरार्वजनिक हुई लोग छतों पर खड़े होकर एक-दूसरे से बातचीत करने लगे। कोई भी एक-दूसरे के घरों में नहीं गया। चाय दुकानें भी सुबह के वक्त बंद थीं लिहाजा वहां भी भीड़ नहीं जुटी। 

वाट्स एप पर एक-दूसरे का लिया हाल 
वाट्सएप ग्रुप पर लोग एक-दूसरे का हालचाल लेते रहे। कोरोना के बीच सर्तकता को लेकर भी लोगों ने अपने परिजनों व दोस्तों से बातचीत की।  

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें