Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़If Pawan Singh wins election from Karakat lok sabha seat which party will join Bhojpuri actor gave answer

यदि काराकाट से चुनाव जीत गए तो किस पार्टी में जाएंगे पवन सिंह? भोजपुरी एक्टर ने खुद दिया जवाब

Bihar Lok Sabha Elections 2024: पवन सिंह काराकाट से चुनाव जीत गए तो किस पार्टी में जाएंगे? भोजपुरी एक्टर ने खुद इसका जवाब देते हुए कहा कि कुछ चीजें मन में होनी चाहिए और कुछ बातें समय पर छोड़नी चाहिए।

Malay Ojha लाइव हिन्दुस्तान, पटनाTue, 28 May 2024 09:28 AM
share Share

बिहार की हॉट काराकाट लोकसभा सीट पर अंतिम चरण के तहत 1 जून को मतदान होगा। इस सीट पर भाकपा माले के राजाराम सिंह और रालोमो के उपेंद्र कुशवाहा के बीच भोजपुरी स्टार पवन सिंह की इंट्री से सियासी समर रोचक बन गया है। इस बीच एबीपी न्यूज के साथ बातचीत के दौरान पवन सिंह ने कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय सामने रखी। काराकाट से चुनाव जीतने पर किस पार्टी के साथ जाएंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए पवन सिंह ने कहा कि एक सवाल के जवाब में भोजपुरी एक्टर ने राज खाकई सवालों के जवाब दिए। भोजपुरी एक्टर ने बताया कि कुछ चीजें मन में होनी चाहिए और कुछ बातें समय पर छोड़नी चाहिए। चुनाव जीतने के बाद क्या होगा, ये समय तय करेगा।

पवन सिंह ने दावा करते हुए कहा कि उनका चुनावी अभियान बहुत अच्छा चल रहा है। उन्होंने कहा कि मैं काराकाट में लड़ाई करने नहीं आया हूं। चुनावी माहौल है और मुझे हर जगह से आशीर्वाद मिल रहा है। मैं लड़ाई की बात ही नहीं करूंगा। जैसे जनता का आशीर्वाद मिल रहा है, वैसे सबका आशीर्वाद मिलेगा। बीजेपी पर भी निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जिसका जो काम होता है, वह करता है। मुझे कोई दुख नहीं है। मेरे साथ जो हुआ है, मैं उसके लिए धन्यवाद देता हूं। 

भोजपुरी एक्टर ने कहा कि उन्हें सांसद बनकर पैसा नहीं कमाना है। जनता ने उन्हें बहुत दे दिया है। उन्होंने कहा कि मेरी बातों पर भरोसा नहीं है तो मैं लिखकर दे दूंगा कि जीतने के बाद जो सांसद को पैसा मिलता है उससे रोटी नहीं खाऊंगा। आसनसोल से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए पवन सिंह ने कहा कि मेरा चुनाव लड़ना 2019 में ही फाइनल था। उस समय हमको पार्टी का स्टार प्रचारक बनाया गया था लकिन  हमको चुनाव नहीं लड़ना था। इस बार पवन के गाने को ही मुद्दा बना लिया गया। पवन सिंह ने सवालिया लहजे में कहा कि भोजपुरी हो या हिंदी या फिर जो भी भाषा हो कौन-कौन है, जो बंगाल पर गाना नहीं गाया है? ये कौन सा मुद्दा है? 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें