Hindi Newsबिहार न्यूज़How is liquor being sold in Bihar with connivance of police Audio sent to DGP RS Bhatti

आरएस भट्टी पर कैसे करें भरोसा? पुलिस की शह पर शराब के धंधे की खबर DGP को देने वाला ही गिरफ्तार हो गया

डीजीपी आरएस भट्टी को ऑडियो क्लिप भेज कर पुलिस की मिलीभगत से शराब बिक्री की जानकारी देने पर नरकटियागंज के चीनी मिल रोड के हिटलर झा को हवालात की हवा खानी पड़ी। ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

आरएस भट्टी पर कैसे करें भरोसा? पुलिस की शह पर शराब के धंधे की खबर DGP को देने वाला ही गिरफ्तार हो गया
Malay Ojha हिन्दुस्तान, बेतियाWed, 4 Jan 2023 04:24 PM
हमें फॉलो करें

बिहार में शराब बिकने के ठिकानों की खबर डीजीपी आरएस भट्टी को देने वाले लड़के को पुलिस ने आधी रात गिरफ्तार कर लिया। शराबबंदी के बाद भी जहरीली शराब से मौत के लिए बदनाम हो चुके बिहार में पुलिस की मिलीभगत से अपने इलाके में शराब के धंधे की खबर और उनको पकड़वाने का दावा लड़के ने एक ऑडियो क्लिप में रिकॉर्ड करके कथित तौर पर डीजीपी को भेजा था।

यह मामला नरकटियागंज का है। मंगलवार को आधी रात पुलिस ने चीनी मिल रोड के हिटलर झा गिरफ्तार कर हवालात में डाल दिया। हिटलर झा के भाई संतोष कुमार झा ने बताया कि मेरा भाई निर्दोष है। उसने खुद डीजीपी को ऑडियो क्लिप भेजकर शराब बिक्री की सूचना दी है।

वहीं सोशल मीडिया पर युवक और डीजीपी की बातचीत का युवक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि लाइव हिन्दुस्तान इसकी पुष्टि नहीं करता है। एसडीपीओ कुंदन कुमार ने बताया कि मैंने वायरल विडियो या ऑडियो नहीं देखा या सुना है। उसे देखने के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक युवक डीजीपी को संबोधित करते हुए थाने में शराब बिक्री की बात कह रहा है। युवक कह रहा है कि थानाध्यक्ष की मिलीभगत से क्षेत्र में भारी पैमाने पर शराब की बिक्री की जा रही है। वह ऑडियो क्लिप को गोपनीय रखने की बात कह रहा है। 

इसमें वह यह भी कहता सुना जा रहा है कि आप जब कहेंगे मैं शराब पकड़वा दूंगा। बताया जाता है कि चीनी मिल रोड निवासी हिटलर झा बीते एक जनवरी की शाम करीब सात बजे डीजीपी के मोबाइल पर एक ऑडियो क्लिप डाला। इसमें शिकारपुर थाना क्षेत्र में शराब बिक्री की बात कही जा रही है। उसी दिन रात 11 बजे पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया। अब हिटलर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें