Hindi Newsबिहार न्यूज़Horror Killing Sitamarhi mother killed daughter with help of two sons angry over her love affair

बेटी को मां ने दी प्यार की खौफनाक सजा, दो बेटों संग मौत के घाट उतारा; घर में ही दफनाया

मां और उसके दो बेटों ने मिलकर बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपियों ने दो दिन तक शव घर में रखा। ग्रामीणों के डर से वे इसे बाहर नहीं ले जा पाए। फिर कमरे में ही गड्ढा खोदकर उसे दफना दिया।

Jayesh Jetawat हिन्दुस्तान, सीतामढ़ीTue, 25 July 2023 12:47 AM
share Share

Horror Killing in Bihar: बिहार के सीतामढ़ी जिले से हॉरर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। परसौनी मैलवार में अपनी बेटी के प्रेम-प्रसंग से नाराज मां ने दो बेटों के साथ मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद बेटी के शव को घर के ही एक कमरे में दफना दिया। वारदात के बाद दोनों बेटे घर से भाग गए। मगर आरोपी मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस वारदात का खुलासा सोमवार को हुआ। आशंका है कि बेटी की दो दिन पूर्व ही हत्या कर घर में शव रखा गया था। शनिवार दोपहर बाद से युवती को ग्रामीणों ने नहीं देखा।

जानकारी के अनुसार, दो दिन पूर्व मां और उसके दो बेटों ने मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपियों ने रविवार देर शाम एंबुलेंस बुलाकर शव को घर से निकालने का प्रयास किया लेकिन, ग्रामीणों के भय से ऐसा नहीं करह पाए। इसके बाद उन्होंने शव को छिपाने के लिए शौचालय की शीट फोड़कर उसे टंकी में डालना चाहा। लेकिन, इसमें सफल नहीं होने पर उसे घर के एक कमरे में गढ्ढा खोदकर दफना दिया। 

इस बीच, ग्रामीणों ने संदेह होने पर महिला से उसकी पुत्री के संबंध में पूछताछ की तो उसने उसकी तबीयत खराब होने की बात कहकर टाल मटोल कर दिया। बेटी के शव को दफनाने के बाद सोमवार सुबह तीनों भागने की फिराक में थे। तभी ग्रामीणों ने महिला को पकड़ लिया लेकिन उसके दोनों बेटे भागने में सफल रहे। मृतका की उम्र महज 19 साल थी। ग्रामीणों के मुताबिक उसका किसी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, जो उसकी मां और भाइयों को रास नहीं आया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें