Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Horrific road accident in Bihar Auto collides with truck 4 women die

बिहार में भीषण सड़क हादसा; ट्रक की टक्कर से ऑटो के उड़े परखच्चे, पांच महिलाओं समेत 6 की मौत

बिहार के वैशाली जिले में ट्रक-ऑटो की टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई। मृतक महिलाएं मुजफ्फरपुर के मोतीपुर बखरा की रहने वाली थीं। मरने वालों में 5 महिलएं और चालक शामिल है।

Sandeep लाइव हिन्दुस्तान, वैशालीMon, 29 July 2024 12:44 PM
share Share

बिहार के वैशाली जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें मौके पर ही दो महिलाओं की मौत हो गई। जबकि दो महिलाओं समेत चार लोगों ने  इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। बताजा जा रहा है कि वैशाली थाना क्षेत्र के कोल्ड स्टोरेज के पास  ट्रक और ऑटो की जोरदार टक्कर हुई। इस टक्कर में ऑटो के परखच्चे उड़ गए। जिसमें 5 महिलाओं समेत 6 लोगों की मौत हो गई।

ऑटो में सवार सभी लोग सभी बुढ़िया मईया मंदिर से पूजाकर लौट रहे थे। तभी हाजीपुर से मुजफ्फरपुर लौट रहे थे। मृतकों में कई महिलाएं मोतीपुर बखरा की रहने वाली हैं। ऑटो में कुल 9 लोग सवार थे। मृतकों के परिवार में मातम पसर गया है। 

ताजा जानकारी के मुताबिक सभी मृतक मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 12 साढाडंबर गांव निवासी बताए गए हैं। घटना में ऑटो चालक पति-पत्नी की भी मौत हो गई है। एक अन्य घायल ने पीएमसीएच में तोड़ा दम। हादसे में अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है। जिसमें एक चालक और 5 महिलाएं शामिल हैं। 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वैशाली जिले के चकवस कोल्ड स्टोरेज के पास ट्रक-ऑटो की टक्कर में  6 लोगों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। सीएम ने कहा है कि यह घटना अत्यंत दुखद है। मृतकों के परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने इस घटना में घायल लोगों के समुचित इलाज कराने का निर्देश दिया है और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें