Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Got Samrat Chaudhary coffin opened got Tejasvi to read ballads Prashant Kishore told about the political power of Nitish Kumar

सम्राट चौधरी का मुरेठा खुलवा दिया, तेजस्वी से कसीदे पढ़वाए ; प्रशांत किशोर ने बताई नीतीश कुमार की सियासी ताकत

जनसुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार सम्राट चौधरी जैसे 10 लोगों को डुबोने की क्षमता रखते हैं, उनका मुरेठा भी खुलवा दिया, और पलटू चाचा कहने वाले तेजस्वी से कसीदे भी पढ़वाए

Sandeep हिन्दुस्तान, मधेपुराThu, 18 July 2024 05:46 PM
share Share

जनसुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होने कहा भले ही उनके पास वोट न हो, समर्थन न हो, लेकिन राजनीतिक ताकत जिससे उन्होने तेजस्वी यादव ने अपनी तारीफ में कसीदे भी पढ़वा लिए, और सम्राट चौधरी का मुरेठा भी खुलवा दिया। मधेपुरा में मीडिया को संबोधित करते हुए ये बात पीके ने कही।

प्रशांत किशोर ने कहा सम्राट चौधरी जैसे 10 आदमी को डुबोने की क्षमता नीतीश कुमार रखते हैं। जाते-जाते डुबाकर जाएंगे, मुरेठा खुलवा ही दिए हैं। न इज्जत रह गई, और विश्वास-प्रतिष्ठा गई सो अलग। अब नीतीश कुमार के जूनियर बनकर झोला लेकर घूम रहे हैं। वहीं जिन तेजस्वी यादव ने नीतीश को पलटू चाचा कहा था, उन्ही तेजस्वी से अपनी तारीफ के कसीदे लगवाए कि नीतीश सबसे अच्छे हैं। अब 15 महीने गाड़ी दी है सम्राट चौधरी और भाजपाईयों को और कह रहे हैं कि हमारा गुणगान करो। चाहें हमें कुछ याद रहे, या न रहे। तुम लोग गुणगान हमारा करते रहो। ये नीतीश कुमार की राजनीति की ताकत हैं, वोट नहीं है, समर्थन नहीं है लेकिन ये समझदारी जरूरी है। 


वहीं प्रशांत किशोर ने गुरुवार को ऐलान किया कि उनका जन सुराज 2025 के विधानसभा चुनावों में बिहार की सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ेगा और दोहराया कि 2 अक्टूबर को महात्मा की जयंती पर एक पूर्ण राजनीतिक दल बन जाएगा। जन सुराज के नेता होने के सवाल पर उन्होने कहा कि मैं पार्टी का नेता नहीं हूं, मैं सिर्फ इसे संगठित कर रहा हूं और इसके लिए प्रचार कर रहा हूं।

यह भी पढ़िए- मेरा ट्रैक रिकॉर्ड तो जानते हैं, जिसका काम लिए उसे हारने..., आरजेडी पर बरसे प्रशांत किशोर

मधेपुरा में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, किशोर ने कहा, हम बिहार के राजनीतिक परिदृश्य को बदलने और इसे विकसित करने के मिशन पर हैं। वो जमीन पर सिर्फ कागजों पर नहीं। उन्होंने मुकेश सहनी के परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा, मुकेश सहनी मेरे दोस्त हैं और ऐसी घटनाएं वाकई चौंकाने वाली हैं। 

उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा, बिहार में बिगड़ती कानून-व्यवस्था ही थी, जिसने नीतीश कुमार को राज्य में लाई। उन्होंने बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था के पीछे नीतीश कुमार की पूर्ण शराबबंदी को जिम्मेदार ठहराया। उन्होने कहा जब से बिहार में शराब पर प्रतिबंध लगा है, पुलिस ने अन्य अपराधों को छोड़कर केवल इसी पर ध्यान दिया है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें