Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Earlier there was no martyr now because of Modi ji what did Tej Pratap say

'पहले कहां कोई शहीद होता था, अब मोदी जी की वजह...', तेज प्रताप ने यह क्या कह दिया?

आरजेडी नेता और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। और कहा कि पहले कहां कोई शहीद होता था, अब मोदी जी की वजह से जवान शहीद हो रहे।

Sandeep लाइव हिन्दुस्तान, पटनाMon, 6 May 2024 04:03 AM
share Share


आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप के एक बयान ने फिर से सियासी पारा हाई कर दिया है। उन्होने सेना के जवानों की शहादत पर ऐसा बयान दिया है, जिसपर हंगामा तय नजर आ रहा है। तेज प्रताप ने कहा कि पहले कहां कोई जवान शहीद होता था। मोदी जी की वजह से सैनिक शहीद हुए। साथ ही हिंदू-मुस्लिम के बीच मतभेद पैदा करने का भी आरोप लगाया है।

4 मई को जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भारतीय वायु सेना के वाहन पर हुए आतंकवादी हमले पर बयान देते हुए आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने पीए मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी चुनाव के समय हथकंडे अपनाते हैं। पीएम मोदी ने लोगों को लड़वाने का काम किया है। हिन्दू और मुसलमान में देश को बांटने का काम किया है। जवान मोदी जी की वजह से शहीद हुए। पहले कहां इतने जवान शहीद होते थे। 

तेज प्रताप के इस बयान पर सियासी पारा चढ़ना तय माना जा रहा है। और जल्द बीजेपी और एनडीए के नेता इसका जवाब भी देंगे। वैसे भी तेज प्रताप अपने बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होने दावा किया था कि इस बार इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। जिस तरह से गर्मी में भी लोगों का हुजूम एकत्रित हो रहा है, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है। हमारी बहुत बड़ी जीत होगी। इंडिया गठबंधन की केंद्र में सरकार बनना तय है। यह हम भविष्यवाणी करते हैं।

वहीं पाटलिपुत्र सीट से अपनी बहन मीसा भारती की जीत का दावा करते हुए कहा था कि पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र समेत बिहार की जनता महागठबंधन की ओर आशा भरी नजरों से देख रही है और पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में मीसा भारती की जीत तय है। बहरूपिया लोग सुधर जाए क्योंकि मीसा भारती का भाई तेज प्रताप यादव अपनी बहन को जीतने के लिए आ गया है और जो नहीं सुधरेगा उनको सुधार दिया जाएगा।

बता दें कि पाटलिपुत्र सीट राजद प्रत्याशी मीसा भारती और भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव के बीच मुकाबला है। पाटलिपुत्र सीट पर अंतिम चरण में 1 जून को वोटिंग है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें