Hindi Newsबिहार न्यूज़Bloody Holi in Muzaffarpur Bihar on Diwali night one beaten to death over food and drink dispute

दिवाली की रात मुजफ्फरपुर में खून की होली, खाने पीने के विवाद में एक की पीट पीट कर हत्या

दिवाली की रात लगभग 9 बजे खाने पीने को लेकर गाना पासवान और उसके मित्रों के बीच कहा सुनी हो गई। बवाल इतना बढ़ गया की मारपीट शुरू हो गई। मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया है कि पीट-पीट कर बदमाशों ने मार डाला।

Sudhir Kumar लाइव हिंदुस्तान, मुजफ्फरपुरMon, 13 Nov 2023 06:14 AM
share Share

रविवार को पूरे देश में दिवाली हर्ष और उल्लास के साथ मनाई गई लेकिन बिहार के मुजफ्फरपुर में दिवाली की रात बदमाशों ने खून की होली खेली मामूली विवाद में एक व्यक्ति की पीठ पीठ कर हत्या कर दी गई। पिटाई से वह बुरी तरह जख्मी हो गया था। इस मामले में आधा दर्जन लोगों को आरोपी बनाकर फिर दर्ज कराया गया है।

घटना मुजफ्फरपुर जिले के गरहा ओपीक्षेत्र के लोहा सारी गांव की है। इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक की पहचान 40 वर्षीय गाना पासवान के रूप में हुई है। मृतक की पत्नी ने बताया कि पीट-पीट कर उसके पति की परिचय के लोगों ने हत्या कर दी। बताया गया है कि दिवाली की रात लगभग 9 बजे खाने पीने को लेकर गाना पासवान और उसके मित्रों के बीच कहा सुनी हो गई। बवाल इतना बढ़ गया की मारपीट शुरू हो गई। मृतक  की पत्नी ने आरोप लगाया है कि पीट-पीट कर आधा दर्जन बदमाशों ने उसे मौत के घर उतार दिया जो उसके परिचय वाले थे।

इसे भी पढ़ें- लंदन देखा, पेरिस देखा..., पर नहीं देखा ऐसा ऐसा बुड़बक मूर्ख इंसान; लालू-राबड़ी के MLC ने किसे बनाया निशाना?

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और सब को कब्जे में ले लिया। परिजन भी घटना स्थल पर पहुंचे तो चीख चीखकर रोने लगे। स्थानीय लोगों में आक्रोश को देखते हुए पुलिस गांव में कैंप कर रही है। वरीय अधिकारियों की नजर घटना पर बनी हुई है। पुलिस ने लोगों को समझा बूझकर शांत कराया।

मृतक की पत्नी सीमा देवी ने बताया कि वह मजदूर था और पलदारी का काम करता था। रविवार को भी मजदूरी करने गया था। शाम को दीपावली मनाने के दौरान खाने-पीने को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। ओपी प्रभारी ने कहा है कि एफआईआर दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। उधर नवादा में भी दिवाली पर जुआ खेलने के विवाद में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें