Hindi Newsबिहार न्यूज़BJP attack on Nitish Samrat chaudhary toldTiger is not alive but has become old Lalu Yadav is controlling from Singapore

बीजेपी का नीतीश पर हमलाः टाइगर जिंदा नहीं बूढ़ा हो गया, सिंगापुर से लालू यादव कर रहे कंट्रोल

नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार पर कहा कि लोग इनको कह रहे हैं कि टाइगर जिंदा है लेकिन स्थिति यह है कि टाइगर बुड्ढा हो गया। इनकी कमान किसी दूसरे के पास है जो इन दिनों विदेश में है।

Sudhir Kumar लाइव हिंदुस्तान, बेगूसरायSun, 5 Feb 2023 12:02 AM
share Share

बीजेपी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला गया है। जल संसाधन मंत्री संजय झा द्वारा नीतीश कुमार को टाइगर बताए जाने पर विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने तीखा प्रहार किया है। बीजेपी नेता ने कहा है कि टाइगर अब बूढ़ा हो गया है और उनकी कमान विदेश में स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं लालू यादव के हाथों में है। 

बेगूसराय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व मंत्री और भाजपा नेता सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार का इकवाल अब खत्म हो गया है। उनके ऊपर भी कोई सीएम आ गए हैं।  लोग इनको कह रहे हैं कि टाइगर जिंदा है लेकिन स्थिति यह है कि टाइगर बुड्ढा हो गया। इनकी कमान किसी दूसरे के पास है जो इन दिनों विदेश में है।  सम्राट चौधरी ने सीधा-सीधा इशारा किया कि नीतीश कुमार खुद से नहीं चल रहे हैं बल्कि, लालू यादव उनको कंट्रोल कर रहे हैं

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इन दिनों सिंगापुर में हैं। किडनी ट्रांसप्लांट कराने विदेश गए लालू यादव अभी लौटे नहीं हैं। सिंगापुर में बेटी रोहिणी की देखरेख में  वह स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। सम्राट चौधरी ने आरोप लगाया कि अब नीतीश कुमार की  सरकार में अब कुछ नहीं चलती है।  इशारा लालू यादव करते हैं और उनके इशारे पर तेजस्वी के नेतृत्व में आरजेडी उन पर दबाव बनाती रहती है। 

अररिया में जल संसाधन मंत्री संजय झा ने और नीतीश कुमार की तुलना शेर की कर दी। और कहा कि अभी टाइगर जिंदा है। दरअसल मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए एक शब्द में सीएम नीतीश की तारीफ करते हुए कहा कि अभी टाइगर जिंदा है। संजय झा ने कहा था कि समाधान यात्रा के तहत अविश्वनीय काम हो रहा है। सीएम जिस तरह यात्रा कर रहे हैं। और योजनाएं जमीन पर तेजी से लागू हो रही हैं। साथ ही समस्याओं का ऑन स्पॉट निदान भी कर रहे हैं और दिशा निर्देश भी दे रहे हैं। और अतं में जब रिव्यू करते हैं तो जिले की मुख्य मुद्दे सामने आ जाते हैं। जहां समस्या हैं और निदान की जरूरत है। समाधान यात्रा काफी सफल रही है। संजय झा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद करीबी माने जाते हैं। ये वो नेता हैं जो नीतीश कैबिनेट में तीसरी बार मंत्री पद संभाल रहे हैं। समाधान यात्रा में वह नीतीश कुमार के साथ लगातार बने हुए हैं। उन्होने सीएम नीतीश की तुलना शेर कर दी और कहा कि अभी टाइगर जिंदा है। 
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें