Hindi Newsबिहार न्यूज़19 people lost their lives in road accidents in Bihar actor Pankaj Tripathi brother in- aw died sister condition critical

बिहार में सड़क हादसों में 19 लोगों ने गंवाई जान, अभिनेता पकंज त्रिपाठी के बहनोई की मौत, बहन की हालत गंभीर

बिहार में बीते 24 घंटे में अलग-अलग शहरों में हुए सड़क हादसों में 19 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक्टर पंकज त्रिपाठी के बहनोई की भी जान चली गई है। बहन की हालत गंभीर है।

Sandeep हिन्दुस्तान टीम, पटनाSun, 21 April 2024 12:53 AM
share Share

सूबे के सात जिलों में शनिवार को सड़क हादसों में 19 से अधिक लोगों की जान चली गई। सारण में चार, रोहतास में दो, आरा में दो, जमुई में तीन, नवादा में एक, वैशाली में तीन और औरंगाबाद में दो की मौत हो गई। सारण में हादसों में पिता-पुत्र समेत चार की मौत हो गई। सीवान में सड़क किनारे चाय पी रहे दो युवकों को कार ने कुचल दियाद। इसमें पॉल्ट्री फार्म व्यवसायी की मौत हो गई।

वहीं,रोहतास के दिनारा में डिवाइडर से बाइक टकरा गई। इसमें दो युवकों मौत हो गई। जबकि एक जख्मी हो गया। उधर, नवादा के रजौरी में वोट देकर चचेरे भाई की शादी में जा रही महिला की बाइक से गिरकर मौत हो गई। वैशाली अधेड़ समेत तीन लोगों की गई जान सड़क हादसे में चली गई। पावापुरी में कार ने स्कूल वाहन में टक्कर मार दी। इसमें दर्जनभर बच्चे जख्मी हो गए। तीन बच्चों को पटना रेफर करना पड़ा।

औरंगाबाद जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल हो गए। बारुण थाना क्षेत्र में पटना नहर कैनाल में पिपरा गांव के सामने एक टेंपो के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से टेंपो चालक की मौत हो गई। बारुण में बाइक से टक्कर होने से अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई।

तिलक गये बाइक सवार दो युवकों की सड़क हादसे में मौत आरा-छपरा फोरलेन पर कोईलवर थाना क्षेत्र के हरंगी टोला मोड़ के पास शुक्रवार की देर रात सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गयी। जमुई-सिकंदरा मुख्य मार्ग के डूण्डो गांव के समीप शुक्रवार की रात बाइक से बारात जा रहे युवकों को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कुचल दिया। मृतकों में आमीन गांव निवासी सुरेश चौधरी के पुत्र नीरज कुमार, सिकंदरा के जलय निवासी सुरेंद्र कुमार व दूल्हे के बहनोई के भाई आगापुर गांव निवासी रूपेश शामिल हैं।

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी की बहन सरिता तिवारी और बहनोई राजेश तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए। निरसा में जीटी रोड पर शनिवार की शाम चार बजे हुई घटना में बहनोई राजेश तिवारी की मौत हो गई है। वहीं बहन सरिता गंभीर रूप से जख्मी हैं। उनका इलाज धनबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल की एसएनसीयू में चल रहा है।

बताया गया है कि राजेश तिवारी अपनी पत्नी सरिता तिवारी के साथ बिहार के गोपालगंज स्थित कमालपुर से पश्चिम बंगाल के चित्तरंजन जा रहे थे। इस दौरान निरसा बाजार चौक से पहले तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखचे उड़ गए। पंकज त्रिपाठी के बहनोई राजेश तिवारी इंडियन रेलवे में काम करते थे। वे चित्तरंजन में पोस्टेड थे। परिजनों के अनुसार वे अपने गांव से वापस चित्तरंजन लौट रहे थे। इस दौरान हादसा हुआ।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें