Hindi Newsबिहार न्यूज़सीतामढ़ीMunshi 39 s clothes were changed after the murder

हत्या के बाद बदल दिए गये थे मुंशी के कपड़े

मुंशी की हत्या के बाद शव को दिनदहाड़े भुतही ओपी क्षेत्र के रजिस्ट्री ऑफिस के समीप बुधवार की दोपहर को शव फेंक दिया गया। बदमाशों ने सड़क पर शव को फेंकने...

Newswrap हिन्दुस्तान, सीतामढ़ीThu, 29 April 2021 10:00 AM
share Share

सोनबरसा | एक संवाददाता

मुंशी की हत्या के बाद शव को दिनदहाड़े भुतही ओपी क्षेत्र के रजिस्ट्री ऑफिस के समीप बुधवार की दोपहर को शव फेंक दिया गया। बदमाशों ने सड़क पर शव को फेंकने के बाद पुलिस की जांच को भटकाने के लिए उसके आसपास गोली व खोखा भी फेंक दिया। मगर, किसी को भनक तक नहीं लगी। पुलिस की माने तो मुंशी की हत्या कही और की गई है। शव को देखने साफ प्रतीत हो रहा था कि उसकी हत्या काफी देर पहले की गई थी। मुंशी का शव पूरी तरह से पीला पड़कर टाइट हो गया था। पुलिस की माने तो मुंशी की हत्या के बाद उसके कपड़े भी बदल दिये गये थे। कपड़े पर नाम मात्र का खून लगा था और घटनास्थल पर भी खून नही थे। घटनास्थल पर लोगों ने बताया कि मृतक के हाथ में एक घड़ी फंसी थी। उससे आशंका जतायी जा रही है कि कहीं हत्यारों की घड़ी तो नहीं फंसी हुई रह गयी थी। हालांकि, पुलिस इस संबंध में अबतक कुछ नहीं बताया है।

तीन लाख रुपये से अधिक बकाया वसूला था मुंशी ने

सूचना पर पहुंचे मुजफ्फरपुर के थोक कपड़ा व्यवसायी राजकुमार ने बताया कि सीतामढ़ी पहुंचने के बाद बकायेदारों से करीब तीन लाख रुपये से अधिक की वसूली की थी। उन्होंने बकायेदारों से फोन कर रुपये वसूले जाने की जानकारी ली है। हालांकि, उनके पास से पुलिस को 41 हजार 500 रुपये मिले हैं। जबकि, उसका एक बैग गायब है।

प्रत्येक बुधवार को बकाया वसूलने आता था सीतामढ़ी

मृतक की पत्नी छाया देवी व पुत्र विशाल कुमार ने पुलिस को बताया कि वे प्रत्येक बुधवार को रुपये वसूलने सीतामढ़ी और सोनबरसा आते थे। बुधवार की सुबह छह बजे रुपये वसूलने के लिए मुजफ्फरपुर से बस में सवार होकर सीतामढ़ी के लिए निकले थे। मृतक के पुत्र का कहना है कि काफी सालों से उनके पिता मुजफ्फरपुर के थोक कपड़ा व्यवसायी राजकुमार के यहां काम कर अपने परिवार का भरण-पोषण करते थे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें