Hindi Newsबिहार न्यूज़सीतामढ़ीIncreased vigil on the border regarding Corona

कोरोना को लेकर सीमा पर बढ़ी चौकसी

कोविड 19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए भारत-नेपाल सीमा पर पेट्रोलिंग बढ़ा दी गयी है। सीमा से लगे सभी बीओपी पर तैनात जवानों को अलर्ट कर दिया गया है।...

Newswrap हिन्दुस्तान, सीतामढ़ीMon, 12 April 2021 09:40 AM
share Share

सीतामढ़ी। हिन्दुस्तान संवाददाता

कोविड 19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए भारत-नेपाल सीमा पर पेट्रोलिंग बढ़ा दी गयी है। सीमा से लगे सभी बीओपी पर तैनात जवानों को अलर्ट कर दिया गया है। विगत सात अप्रैल को एसएसबी 51वीं बटालियन के आईजी पंकज दराद ने भारत-नेपाल सीमा से लगे सोनबरसा बीओपी का निरीक्षण किया था। सभी जवानों को कोरोना को लेकर सजग रहने का निर्देश दिए थे। भारत नेपाल सीमा से लगे बैरगनिया एसएसबी के 20वी बटालियन एवं सीमा से लगे सोनबरसा व भिट्ठा मोड़ एसएसबी के 51वी बटालियन ने कोरोना को लेकर सीमा पर गश्ती बढ़ा दी है। भारत-नेपाल सीमा पर करीब 13 महीनों से बॉर्डर पूरी तरह सील है। किसी को भी बॉर्डर के अंदर जाने की इजाजत नहीं है। वैसे तो नेपाल का बॉर्डर खुली हुई है। इसलिये चौकसी की ज्यादा आवश्यकता है।इस बीच बैरगनिया बॉर्डर को 24 घंटे के लिए खोल दिया गया था। जिसे फिर बंद कर दिया गया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें