Hindi Newsबिहार न्यूज़सासारामPeople not leave during Janata curfew in Sasaram Biihar

सासाराम: जनता कर्फ्यू के दौरान नही निकले लोग

सासाराम में रविवार को जनता कर्फ्यू सफल होता दिखाई दे रहा है। फिलहाल जिला मुख्यालय सहित सभी प्रखंडों में सड़कों पर सन्नाटा है। कहीं भी एक भी दुकान नहीं खुली है। रेलवे स्टेशन से लेकर बस स्टैंड तक पर...

Malay Ojha सासाराम। हिंदुस्तान टीम, Sun, 22 March 2020 06:01 AM
share Share

सासाराम में रविवार को जनता कर्फ्यू सफल होता दिखाई दे रहा है। फिलहाल जिला मुख्यालय सहित सभी प्रखंडों में सड़कों पर सन्नाटा है। कहीं भी एक भी दुकान नहीं खुली है। रेलवे स्टेशन से लेकर बस स्टैंड तक पर वीरानगी छाई है।

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी के आह्वान की अपील के बाद जिले में सुबह से हीं कहीं कोई दुकान नहीं खुली थी। लोग अपने घरों में ही परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। शहर के पोस्टऑफिस चौक, करगहर रोड, धर्मशाला रोड समेत सभी बाजार बंद है।जिले के सभी प्रखंडों से एक भी वाहन नही चले। पूरे जिले में जिला प्रशासन की ओर से वाहन से घरों में रहने की अपील भी की जा रही है। साथ ही सभी को कोरोना और स्वाइन फ्लू के लक्षण बताकर जागरूक भी किया जा रहा है। अफवाहों पर भी ध्यान नहीं देने की अपील की गई है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें