Hindi Newsबिहार न्यूज़नवादाJanta curfew Nawadas desperation since morning

जनता कर्फ्यू: नवादा में सुबह से ही छायी वीरानगी

नवादा में रविवार को जनता कर्फ्यू सफल होता दिखाई दे रहा है। फिलहाल जिला मुख्यालय सहित सभी प्रखंडों में सड़कों पर सन्नाटा है। कहीं भी एक भी दुकान नहीं खुली है। रेलवे स्टेशन से लेकर बस स्टैंड तक पर...

जनता कर्फ्यू: नवादा में सुबह से ही छायी वीरानगी
Malay Ojha नवादा। हिंदुस्तान टीम, Sun, 22 March 2020 07:10 AM
हमें फॉलो करें

नवादा में रविवार को जनता कर्फ्यू सफल होता दिखाई दे रहा है। फिलहाल जिला मुख्यालय सहित सभी प्रखंडों में सड़कों पर सन्नाटा है। कहीं भी एक भी दुकान नहीं खुली है। रेलवे स्टेशन से लेकर बस स्टैंड तक पर वीरानगी छाई है।

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अपील के बाद नवादा जिले में सुबह 9.45 तक कहीं कोई दुकान नहीं खुली थी। लोग अपने घरों में ही परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। शहर में मेन रोड, विजय बाजार, कलाली रोड, सद्भावना चौक आदि जगहों पर सन्नाटा छाया है। वहीं पकरीबरावां, वरिसलगंज, हिसुआ, रोह, कौआकोल, सिरदला सहित सभी प्रखंडों में दुकानें नहीं खुलीं। पूरे जिले में जिला प्रशासन की ओर से वाहन से घरों में रहने की अपील भी की जा रही है। साथ ही सभी को कोरोना और स्वाइन फ्लू के लक्षण बताकर जागरूक भी किया जा रहा है। अफवाहों पर भी ध्यान नहीं देने की अपील की गई है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें