Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़लखीसरायThe entire area of the Piri bazar has started drowning in devotion

भक्तिरस में डूबने लगा है पीरी बाजार का पूरा क्षेत्र

शारदीय नवरात्र महोत्सव के छठे दिन मंगलवार को मां दुर्गा के छठे स्वरूप मां कात्यायनी की विधिपूर्वक पूजा अर्चना की गई। भगवान राम के अकालबोधन की शाश्वत परम्परा का महापर्व शारदीय नवरात्र के छठे दिन...

हिन्दुस्तान टीम लखीसरायTue, 26 Sep 2017 04:07 PM
share Share

शारदीय नवरात्र महोत्सव के छठे दिन मंगलवार को मां दुर्गा के छठे स्वरूप मां कात्यायनी की विधिपूर्वक पूजा अर्चना की गई। भगवान राम के अकालबोधन की शाश्वत परम्परा का महापर्व शारदीय नवरात्र के छठे दिन मंगलवार को कल्पारम्भ, बोधन, आमंत्रण व इधिवास के शान में भक्ति रस की अजस्त्र सरिता बह रही है। चारों ओर नवरात्र का उल्लास है। आंचल भरने की आशायें हैं, निगाहें टंगी है मां के भाल पर, हृदय अवनत है माता के चरण कमलों में और जई पुष्टिका संकेत देती लहलहा रही है।शक्ति के अधिष्ठात्री मां दुर्गा की षष्ठी पूजा के साथ ही पूरा पीरी बाजार क्षेत्र भक्तिरस में डूबने लगा है। बुधवार को मां की प्रतिमा के प्राण प्रतिष्ठा के उपरांत श्रद्घालुओं के दर्शनार्थ रात में मां का पट खोल दिया जायेगा। इधर दुर्गा स्थान घोसैठ, बसौनी, अभयपुर, गाड़ी, पीरी बाजार, बरियारपुर का भव्य और आकर्षक सजावट लोगों के मन को भाने लगी है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें