Hindi Newsबिहार न्यूज़खगड़ियाThree killed by corona in Aloli and Parbatta

अलौली व परबत्ता में कोरोना से तीन की मौत

अलौली में दो शिक्षक व परबत्ता में एक व्यक्ति की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है। मिली जानकारी केअनुसार अलौली गांव के हरिपुर हाईस्कूल में पदास्थिपत...

Newswrap हिन्दुस्तान, खगडि़याWed, 12 May 2021 10:23 PM
share Share

खगड़िया | हिन्दुस्तान टीम

अलौली में दो शिक्षक व परबत्ता में एक व्यक्ति की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है। मिली जानकारी केअनुसार अलौली गांव के हरिपुर हाईस्कूल में पदास्थिपत एक शिक्षक की मौत खगड़िया के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान हो गया। वहीं मिडिल स्कूल मंझवारी के शिक्षक की मौत बेगूसराय के निजी अस्पताल में हो गई। वे पिछले दस दिनों से इलाज में थे। उनका ऑक्सीजन लेवल काफी कम हो गया था। मौत से परिवार एवं आसपास में शोक व्याप्त हो गया है। वहीं दूसरी ओर परबत्ता थाना क्षेत्र के सियादतपुर अगुवानी निवासी संतोष सिंंह के 22 वर्षीय पुत्र शुभम सिंह की बुधवार को भागलपुर ले जाने के दौरान मौत हो गई। बताया गया कि वह सदर अस्पताल में भर्ती था। स्थिति गंभीर देख डॉक्टर द्वारा रेफर किया गया। लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। मायागंज अस्पताल, भागलपुर में डॉक्टरों ने जांचोपरांत मृत घोषित कर दिया। अपने गांव वह कपड़े की दुकान खोलकर परिवार का भरण-पोषण कर रहा था। उल्लेखनीय हैकि जिला प्रशासन द्वारा अब तक 26 लोगो ंके कोरोना से मौत की पुष्टि की गई है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें