Hindi Newsबिहार न्यूज़हाजीपुरGreen vegetables and mangoes litchi will benefit from rain

वर्षा से हरी सब्जियों और आम, लीची को होगा फायदा

सोनपुर में गुरूवार को तेज हवा के साथ झमाझम बारिस हुई। इस बारिस से एक तरफ जहां मौसम सुहाना हो गया और लोगों को गर्मी से राहत मिली है। वहीं आम-लीची, मक्का, दलहन और हरी सब्जियों की फसलों को भी ...

Newswrap हिन्दुस्तान, हाजीपुरThu, 20 May 2021 09:30 PM
share Share

सोनपुर में गुरूवार को तेज हवा के साथ झमाझम बारिस हुई। इस बारिस से एक तरफ जहां मौसम सुहाना हो गया और लोगों को गर्मी से राहत मिली है। वहीं आम-लीची, मक्का, दलहन और हरी सब्जियों की फसलों को भी काफी फायदा होगा। किसानों के चेहरे खिल उठे हैं। खेतों में नमी आ जाने से अब जुताई भी शुरू कर दी जायेगी। कई किसानों ने बताया कि इस बारिस से आम-लीची, मक्का, दलहन और हरी सब्जियों की फसलों को काफी फायदा होगा साथ ही खेतों में नमी आ जाने से अब जुताई भी शुरू कर दी जायेगी।

दूसरी ओर सोनपुर- हाजीपुर मुख्य सड़क मार्ग पर सोनपुर नगर पंचायत के महेश्वर चौक से गौतम चौक के बीच जगह- जगह बारिस का पानी जम जाने से लोगों को आने जाने में परेशानी हुई। सोनपुर में जल निकासी की कोई ठोस प्रबंध नहीं होने से हल्की बारिश में भी जल जमाव की समस्या उत्पन्न हो जाती है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें