Hindi Newsबिहार न्यूज़बेगूसरायjanta curfew effect see in Begusarai people did not leave their homes

बेगूसराय में भी दिखा जनता कर्फ्यू का असर, घरों से नहीं निकले लोग

कोरोना वायरस की महामारी की रोकथाम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आहूत जनता कर्फ्यू का जबरदस्त असर जिले में दिखा। आम दिनों लोगों की भीड़ से पटा रहने वाला रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड सुनसान...

Malay Ojha बेगूसराय, Sun, 22 March 2020 06:11 AM
share Share

कोरोना वायरस की महामारी की रोकथाम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आहूत जनता कर्फ्यू का जबरदस्त असर जिले में दिखा। आम दिनों लोगों की भीड़ से पटा रहने वाला रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड सुनसान दिखा। एनएच समेत अन्य सड़कें  खाली दिख रही थी। बाजार भी बंद रहे। छोटी व बड़ी सभी तरह की दुकानें बंद रहीं। सिर्फ दवा व रोजमर्रा की सामान वाली दुकानें ही खुली हुई थीं। 

सड़क पर कोई वाहन नजर नहीं आ रहे था। इक्के दुक्के लोग ही सड़क पर चलते दिख रहे थे। बताया गया कि वे डाक्टर के यहां इलाज के लिए अथवा कोई अन्य जरूरी काम के लिए बाहर निकले हुए थे। ग्रामीण क्षेत्रों में भी अभूतपूर्व नजारा दिखा। दिहाड़ी मजदूर भी काम के लिए बाहर नहीं निकले। सिर्फ पशुपालक ही चारा लेकर जाते दिखे।गांव में भी वीरानी छाई रही।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें