Notification Icon
Hindi Newsपश्चिम बंगाल न्यूज़Heroin worth Rs 113 cr seized from three foreign nationals at Kolkata airport

कोलकाता एयरपोर्ट पर तीन विदेशी नागरिकों से 113 करोड़ रुपए की हेरोइन जब्त

अधिकारी ने कहा कि इन तीनों के चार ट्रॉली बैग की जांच के दौरान भूरे रंग के पाउडर पदार्थ से भरे 14 पैकेट मिले जो छिपाकर रखे गए थे। उन्होंने कहा कि उक्त पदार्थ हेरोइन निकला। तीन को गिरफ्तार कर लिया गया

एजेंसी कोलकाताSat, 2 April 2022 07:09 PM
share Share

कोलकाता हवाई अड्डे पर राजस्व खुफिया निदेशालय (DRI) ने दो महिलाओं सहित तीन अफ्रीकी यात्रियों से लगभग 113 करोड़ रुपए मूल्य की 16.15 किलोग्राम हेरोइन जब्त की है। यह जानकारी एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को दी। अधिकारी ने बताया कि एक विशिष्ट खुफिया जानकारी पर कार्रवाई करते हुए डीआरआई ने तीन व्यक्तियों-केन्या के एक पुरुष और एक महिला तथा मलावी की एक महिला यात्री को रोका। 

अधिकारी ने कहा कि इन तीनों के चार ट्रॉली बैग की जांच के दौरान भूरे रंग के पाउडर पदार्थ से भरे 14 पैकेट मिले जो छिपाकर रखे गए थे। उन्होंने कहा कि उक्त पदार्थ हेरोइन निकला। उन्होंने कहा कि इनमें से दो यात्री मेडिकल वीजा पर आए थे जबकि एक व्यावसायिक वीजा पर भारत आया था।

अधिकारी ने बताया कि 30 मार्च को गिरफ्तार किए जाने के बाद आरोपियों को बारासात अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। अधिकारी ने कहा कि आगे की जांच जारी है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें