Notification Icon
Hindi Newsवायरल न्यूज़ Work From Home The manager said to the woman in the meeting mute the mic eating chips

भारी बेइज्जती! मीटिंग में चिप्स खाती महिला से बोला मैनेजर, म्यूट करो चबाने की आवाज आ रही है

Work From Home: ताजा मामला भी एक ऑफिस मीटिंग से ही जुड़ा है, जहां एक कर्मचारी को बॉस से केवल चिप्स खाने के चलते डांट पड़ गई। खुद यूजर ने ही इस घटना का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर साझा किया है।

Nisarg Dixit लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 23 May 2023 08:08 AM
share Share

कभी दफ्तर की बीच मीटिंग में बच्चों के रोने की आवाज, पालतू जानवरों का शोर, घर के सदस्य का अचानक वेबकैम के सामने आ जाना। ऐसे कई किस्से कोरोनावायरस के दौर में देखने और सुनने को मिले। अब कोविड के कारण भारत ने वर्क फ्रॉम होम की कला में तो महारत हासिल कर ली है, लेकिन उसे संभालकर इस्तेमाल करना सीखना अभी बाकी है।

ताजा मामला भी एक ऑफिस मीटिंग से ही जुड़ा है, जहां एक कर्मचारी को बॉस से केवल चिप्स खाने के चलते डांट पड़ गई। खुद यूजर ने ही इस घटना का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर साझा किया है। वंदना जैन नाम की यूजर ने पूछा, 'मैं मीटिंग में थी, जब मेरे मैनेजर ने मुझे यह मैसेज किया। क्या मैं परेशानी में पड़ने वाली हूं?'

क्या था मामला
कहा जा रहा है कि मीटिंग के दौरान यूजर चिप्स का आनंद ले रही थीं। स्वाद लेते-लेते वह भूल गईं कि मीटिंग चल रही है और माइक ऑन है। बस फिर क्या था। चिप्स की आवाज मीटिंग में शामिल हर शख्स तक पहुंच गई। नतीजा हुआ कि सामने से मैसेज आया, 'क्या प्लीज आप अपना माइक म्यूट कर सकती हैं? आपके चिप्स खाने की आवाज काफी तेज है।'

इस स्क्रीनशॉट के वायरल होते ही सोशल की जनता भी एक्टिवेट हो गई। कुछ इस किस्से के मजे लेते रहे। वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें नॉइस कैंसिलेशन फीचर का इस्तेमाल करने की सलाह दे दी। मार्च 2020 में कोविड संक्रमण के मामले बढ़ने के साथ ही कई बड़ी कंपनियों ने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम के लिए भेज दिया था।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें