Notification Icon
Hindi Newsवायरल न्यूज़ tourists running audi car into pangong lake poeple are not happy with this htgp

पैंगोंग झील के अंदर पानी में दौड़ाई कार, वीडियो देख भड़क गए लोग

एक यूजर ने लिखा कि इन्होंने ना सिर्फ झील की खूबसूरती को नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया है, बल्कि इसे दूषित भी कर दिया। हद तो यह है कि उन्होंने किनारे पर शराब की बोतलें भी रखी हैं। 

Gaurav लाइव हिन्दुस्तान, श्रीनगरMon, 11 April 2022 12:09 PM
share Share

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर लोग भड़के हुए हैं और गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ दोस्त अपनी एक कार को पैंगोंग झील के अंदर पानी में दौड़ा रहे हैं। वे लोग ऐसा सिर्फ मजे लेने के लिए कर रहे हैं। अगर जरा सा भी चूक हो जाती तो कुछ भी गड़बड़ हो सकता था। इसका वीडियो सामने आया है।

दरअसल, यह घटना लेह में स्थित पैंगोंग झील की है, इस घटना के वीडियो को कई यूजर्स ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक काले रंग की कार पर दो पर्यटक सवार हैं और मस्ती करते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं वे झील के किनारे मौजूद हैं और वहीं पास में कुछ शराब की बोतलें भी पड़ी हुई हैं। तभी ठीक इसी दैरान वे अपनी कार लेकर पानी के अंदर उतर जाते हैं।

पानी में कार उतारने के बाद वे अपनी कार को तेजी से इधर-उधर ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ लोग भड़क गए। एक यूजर ने लिखा कि इन्होंने ना सिर्फ झील की खूबसूरती को नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया है, बल्कि इसे दूषित भी कर दिया। हद तो यह है कि उन्होंने किनारे पर शराब की बोतलें भी रखी हैं। 

वहीं एक अन्य यूजर ने लद्दाख प्रशासन से इन युवकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग भी की है। यूजर ने इस बात पर सवाल उठाया कि आखिर कैसे यह लोग झील के किनारे शराब लेकर चले गए और झील को प्रदूषित करने लगे। फिलहाल यहां देखें वायरल वीडियो.. 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें