Notification Icon
Hindi Newsवायरल न्यूज़ shri krishna janmashtami dahi handi did not break after 23 attacks htgp

23 बार में भी नहीं फूटी दही-हांडी, वीडियो वायरल हुआ तो कुम्हार को ढूंढ़ रहे लोग

पिरामिड बनाकर ऊपर लटके मटके को फोड़ने का प्रयास होता है लेकिन मटके को 23 बार लगातार फोड़ने की कोशिश के बावजूद वह नहीं फूटा।

Gaurav लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 21 Aug 2022 07:07 AM
share Share

भगवान कृष्ण जन्मोत्सव के पर्व पर पूरे देश में जन्माष्टमी की धूम रही। प्रत्येक साल की तरह इस बार भी देश के तमाम हिस्सों में दही हांडी फोड़ने की परंपरा मनाई गई। ऐसा होता है कि एक गोविंदा अपने साथियों के ऊपर चढ़कर मटके को फोड़ता है। इस बार एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोगों का सिर चकरा गया है।

दरअसल, यह यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह वीडियो महाराष्ट्र के किसी जिले का है। इसमें दिख रहा है कि दही हांडी का एक जबरदस्त प्रोग्राम चल रहा है। इसी बीच एक पिरामिड बनाकर ऊपर लटके मटके को फोड़ने का प्रयास होता है लेकिन मटके को 23 बार लगातार फोड़ने की कोशिश के बावजूद वह नहीं फूटा।

वीडियो में दिख रहा है कि गोविंदा बने एक लड़के ने हांडी फोड़ने में अपनी पूरी ताकत लगा दी लेकिन कड़ी मेहनत के बाद भी वो उसे तोड़ नहीं सका। इसके बाद एक दूसरा युवक पूरे उत्साह के साथ ऊपर चढ़कर मटके को तोड़ने की कोशिश करता है। लगातार 23 हमले के बाद भी वो उसे तोड़ नहीं पाता है। फिर वह भी नीचे उतर आता है।

आखिरकार यह मटका नहीं फूटता। इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बनाया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। देखते ही देखते यह पूरे देश में वायरल हो गया। एक यूजर ने लिखा कि लोग अब इस मटके को बनाने वाले कुम्हार को ढूंढ़ रहे हैं। यहां देखें वायरल वीडियो.. 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें