Notification Icon
Hindi Newsवायरल न्यूज़ Nagaland BJP Leader Temjen Imna Along viral social media post bike helmet

हेलमेट क्यों नहीं पहना? नागालैंड के वायरल मंत्री ने दिया ऐसा जवाब कि लोट पोट हुए लोग

तेमजेन इमना के इस ट्वीट पर 10 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। इस पर 4.3 लाख से ज्यादा व्यूज भी आए हैं। इसे 610 बार रीट्वीट किया गया है। साथ ही लोगों इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

Niteesh Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 24 May 2023 12:34 PM
share Share

नागालैंड में बीजेपी के नेता तेमजेन इमना अलोंग एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इमना ने फिर से अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के जरिए यूजर्स को लोट पोट कर दिया है। दरअसल, एक ट्विटर पोस्ट में बीजेपी लीडर हार्ले-डेविडसन बाइक पर एक शख्स के साथ बैठे दिख रहे हैं। तस्वीर में दोनों ही मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन उन्होंने हेलमेट नहीं पहना हुआ है। इसे लेकर यूजर की पोस्ट पर इमना ने बड़ा ही मजेदार कमेंट किया। 

तेमजेन इमना ने लिखा, 'लोग कहेंगे Helmet क्यों नहीं? भाईसाहब, pose देने के लिए style चाहिए! P.S: Helmet के बिना सफर नहीं करने का!' बीजेपी लीडर की बात इंटरनेट यूजर्स को बहुत पसंद आई। बता दें कि इस ट्वीट पर 10 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं। इस पर 4.3 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं। इसे 610 बार रीट्वीट किया गया है। साथ ही लोगों ने इस पर जमकर कमेंट किए हैं। कई यूजर्स के कमेंट भी बड़े दिलचस्प हैं।

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स
एक इंटरनेट यूजर ने इमना की पोस्ट पर कमेंट किया, 'यह फोटो तो भारत में विज्ञापनों के लिए हार्ले-डेविडसन की ओर से इस्तेमाल की जा सकती है।' दूसरे यूजर ने बड़े ही सिंपल अंदाज में लिखा, 'गुड पोज'। एक अन्य व्यक्ति ने इस पर कहा, 'ट्विटर के पास एकमात्र अच्छी चीज आप ही बचे हैं।' मालूम हो कि तेमजेन इमना अपनी मजेदार सोशल मीडिया पोस्ट के लिए भी जाने जाते हैं। वह अपने दिलचस्प अंदाज से यूजर्स से फॉलोअर्स को जोड़े रखते हैं। इमना के कई सारे ट्वीट यूजर्स के बीच वायरल हुए हैं। 

'...ये तेमजेन का स्टाइल है'
कुछ दिनों पहले ही तेमजेन इमना का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह लोक नृत्य पर थिरकते नजर आ रहे हैं। उनके डांस से भी अधिक रोचक वीडियो का कैप्शन रहा। उन्होंने लिखा कि 'ये बाबूराव का नहीं, तेजमेन का स्टाइल है'। आपको बता दें कि नागालैंड सरकार के इस मंत्री के गुदगुदा देने वाले अंदाज के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी प्रशंसक हैं। हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव के दौरान पीएम ने खुद इसका खुलासा किया था।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें