Notification Icon
Hindi Newsवायरल न्यूज़ Mumbai Shocking Video Train runs on waterlogged tracks social media reacts

पानी से लबालब पटरी पर दौड़ा दी ट्रेन, वीडियो देख भड़के यूजर्स; बारिश से बेहाल मुंबई का वाकया

Mumbai Rain Train: मुंबई इन दिनों बारिश से बेहाल है। मंगलवार के लिए भी आईएमडी का रेड अलर्ट जारी हो चुका है। कई रूट पर रेल सेवाएं बंद हैं। इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग भड़क उठे हैं।

Deepak लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईTue, 9 July 2024 05:47 AM
share Share

Mumbai Rain Train: मुंबई इन दिनों बारिश से बेहाल है। मंगलवार के लिए भी आईएमडी का रेड अलर्ट जारी हो चुका है। कई रूट पर रेल सेवाएं बंद हैं। इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग भड़क गए हैं। यह वीडियो एक ट्रेन का है, जो पानी से लबालब पटरी पर चल रही है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं। कुछ लोगों ने यात्रियों की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। गौरतलब है कि सोमवार को मुंबई में तेज बारिश के चलते कई सड़कें और पटरियां पानी में डूब गईं। इसके चलते लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

ताजा वीडियो में दिख रहा है कि एक ट्रेन पानी से भरे ट्रक पर चल रही है। रेलवे ट्रैक पर इस कदर पानी भरा हुआ है कि पटरियां दिख भी नहीं रही हैं। इसके बावजूद उस पर ट्रेन चलाई जा रही है। वीडियो में ट्रेन का इंजन और उसकी पहली बोगी नजर आ रही है। यह वीडियो दूसरी ट्रेन से बनाया गया है। इसे एक्स पर पोस्ट किया गया है और 1.6 लाख से ज्यादा लोग इसको देख चुके हैं और इसे बेहद खतरनाक बताया है। वहीं, कुछ लोगों ने इस पर तंज भी कसा है। एक यूजर ने लिखा कि क्या खूबसूरत वॉटर राइड है। एक अन्य ने सवाल किया क्या हम इसे वॉटर रेल कह सकते हैं? 

कुछ यूजर्स ने इसे बेहद डरावना बताया है। बता दें कि महानगर में एक दिन पहले बारिश के कारण जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हो गया था और हवाई, रेल तथा सड़क यातायात बाधित हो गया था। पटरियों पर जलजमाव होने की वजह से कई उपनगरीय ट्रेनें विलंब से चलीं, तथा कुछ को रद्द करना पड़ा था। आईएमडी के मुंबई केंद्र ने मंगलवार को शहर के लिए ‘रेड अलर्ट’ जारी किया है, जिसमें ‘‘कुछ स्थानों पर भारी से बेहद भारी बारिश और अलग-अलग स्थानों पर अत्यधिक भारी बारिश’’ का पूर्वानुमान जताया गया है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें