Notification Icon
Hindi Newsवायरल न्यूज़ father targets cigarette from a gun put in the mouth of his son htgp

बेटे के मुंह में सिगरेट रखकर पिता ने चलाई बंदूक, वायरल हुआ खौफनाक वीडियो

गनीमत यह रही कि लड़के को गोली नहीं लगी और सिगरेट का उपरी हिस्सा टूटकर अलग हो गया। इस घटना के दौरान उसने मोबाइल का कैमरा भी ऑन करके कहीं रख दिया था और पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई।

Gaurav लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 8 May 2022 10:00 AM
share Share

सोशल मीडिया पर एक बेहद ही खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स सिगरेट पर निशाना लगाता हुआ दिख रहा है। आश्चर्य की बात यह है कि यह सिगरेट उस शख्स के बेटे के मुंह में रखी हुई है। जैसे ही इस वीडियो वायरल हुआ, सोशल मीडिया पर लोग बुरी तरह भड़क गए।

दरअसल, यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना दक्षिणी इराक के एक प्रांत की है। वीडियो में जो दिख रहा है वह किसी को भी अंदर से झकझोर देगा। इसमें एक शख्स अपनी शूटिंग स्किल का प्रदर्शन करने के लिए बेटे की जिंदगी को दांव पर लगा रहा है और वह भी एक सिगरेट के चक्कर में।

वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी शख्स बेटे के मुंह में रखी सिगरेट पर अपनी बंदूक से निशाना लगाता दिखाई दे रहा है। इस दौरान बेटा सामने आसमान की तरफ देख रहा है और पिता दूसरी तरफ बैठकर उस सिगरेट पर निशाना लगा रहा है जिस सिगरेट को उसका बेटा अपने मुंह से पकड़ा हुआ है। इतना ही नहीं वह शख्स उस सिगरेट पर गोली भी चला देता है।

इस दौरान पिता ने बेटे को मुंह में सिगरेट रखने को कहा और उसने सिगरेट के उपरी हिस्से पर निशाना साधा और गोली चला दी। गनीमत यह रही कि लड़के को गोली नहीं लगी और सिगरेट का उपरी हिस्सा टूटकर अलग हो गया। इस घटना के दौरान उसने मोबाइल का कैमरा भी ऑन करके कहीं रख दिया था और पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ लोग उस शख्स के ऊपर भड़के हुए हैं और सजा की मांग कर रहे हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें