Notification Icon
Hindi Newsवायरल न्यूज़ a boy ask to Nagaland BJP Chief for money to date his dream girl

ड्रीम गर्ल को डेट करना है, पैसे दे दो; नगालैंड बीजेपी अध्यक्ष से युवक ने कर दी डिमांड, जानिए जवाब

नगालैंड में बीजेपी अध्यक्ष तेमजेन इम्ना अलॉन्ग को मैसेज करते हुए एक लड़के ने उनसे पैसों की डिमांड कर दी। कहा कि उसे अपनी ड्रीम गर्ल को डेट करना है। पैसे दे दो। पोस्ट जमकर वायरल हो रही है।

Gaurav Kala लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 30 Oct 2023 03:03 AM
share Share

राजनेताओं को आमतौर पर नौकरियों, प्रशासनिक कार्यों या मेडिकल हेल्प के लिए सहायता के मैसेज मिलते हैं। लेकिन, नगालैंड में बीजेपी अध्यक्ष तेमजेन इम्ना अलॉन्ग को जो मैसेज मिला, वह सामान्य से अलग था। एक युवक ने अपनी ड्रीम गर्ल के साथ डेट के लिए राजनेता से पैसे मांगे हैं। लड़के की इस अजीब डिमांड को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने लोगों से सलाह मांगी है।

एक मेल में अरबिंदा पांडा नाम के शख्स ने नगालैंड बीजेपी अध्यक्ष तेमजेन इम्ना अलॉन्ग को मैसेज में कहा, "सर, 31 अक्टूबर को मैं पहली बार अपनी ड्रीम गर्ल को डेट करने जा रहा हूं लेकिन अभी तक मेरे पास नौकरी नहीं है। इसलिए कृपया थोड़ी मदद की जरूरत है। सर, कृपया कुछ करें।"

X पर मेल का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए, राज्य भाजपा प्रमुख ने लोगों से पूछा, "बताओ मैं क्या करूं?"

इस पोस्ट पर इंटरनेट पर मजेदार प्रतिक्रियाएं आईं हैं। एक ने अलॉन्ग को उसकी जगह डेट पर जाने की सलाह दी, जबकि दूसरे ने उससे उनकी डेट को प्रायोजित करने का आग्रह किया। एक एक्स यूजर ने यह भी कहा कि "लवर बॉय" को विधायक बनाया जाना चाहिए, जबकि कई अन्य ने अलॉन्ग से उसे नौकरी दिलाने में मदद करने का अनुरोध किया।

युवाओं के लिए भी कुछ सलाह थीं। एक ने 'द आर्ट ऑफ बीइंग अलोन' नामक किताब पढ़ने या अपने माता-पिता की पसंद की लड़की से शादी करने के लिए कहा गया। हालांकि, कमेंट बॉक्स में हर कोई खुश नहीं था। कुछ लोगों ने कहा कि युवक को नजरअंदाज किया जाना चाहिए क्योंकि उसे जीवन के कठिन तथ्यों को सीखने की जरूरत है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें