Notification Icon
Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़विकासनगरWine shops do not go away from Mandi campus in one week, then movement will be

एक सप्ताह में मंडी परिसर से शराब की दुकानें न हटी, तो होगा आंदोलन

मंडी परिसर में शराब की दुकानें खोलने से छात्र एवं समाज हित संगठन भड़काकहा, आवासीय कॉलोनी, धार्मिक स्थलों और स्कूल के पास खोल दीं हैं दुकानेंसीएम को ज्ञापन प्रेषित कर एक हफ्ते में शराब के ठेके शिफ्ट...

हिन्दुस्तान टीम विकासनगरTue, 1 Aug 2017 12:52 PM
share Share

मंडी परिसर में शराब की दुकानें खोलने से छात्र एवं समाज हित संगठन भड़काकहा, आवासीय कॉलोनी, धार्मिक स्थलों और स्कूल के पास खोल दीं हैं दुकानेंसीएम को ज्ञापन प्रेषित कर एक हफ्ते में शराब के ठेके शिफ्ट करने की मांग कीविकासनगर। हमारे संवाददाताछात्र एवं समाज हित संगठन ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित कर मंडी परिसर में खोली गईं शराब की दुकानों को शिफ्ट करने की मांग की है। संगठन ने सब्जी मंडी के साथ धार्मिक स्थल और स्कूल के निकट खोली गई शराब की दुकानों का पुरजोर विरोध किया है। उन्होंने एक सप्ताह के भीतर दुकानें शिफ्ट न होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है।मंगलवार सुबह एसडीएम के माध्यम से संगठन पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित किया। इसमें संगठन पदाधिकारियों ने बताया कि मंडी परिसर के निकट आवासीय कॉलोनी के साथ मंदिर, स्कूल और गिरिजाघर है। इतना ही नहीं, कई कोचिंग सेंटर तक मंडी परिसर के समीप स्थापित हैं, जहां हजारों की संख्या में छात्र शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं। बताया कि इससे पूर्व भी क्षेत्रीय जन प्रतिनिधियों ने मंडी परिसर में शराब की दुकानें खोलने का विरोध किया था, तहसील प्रशासन से लिखित शिकायत भी की गई। लेकिन उसके बावजूद मंडी परिसर में शराब की दुकानें खोल दी गई हैं। जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यदि एक सप्ताह के भीतर शासन प्रशासन ने मंडी परिसर में खोली गईं शराब की दुकानों को शिफ्ट नहीं किया, तो संगठन आंदोलन शुरू कर देगा। ज्ञापन भेजने वालों में इशिता, असद आरफी, मशरूर अहमद, आशीष पुंडीर, विकास पटेल, सुमित नेगी, कुर्बान अली, विमल कुमार, रेखा रावत, एचपी सिंह, रामपाल, राजू, अमित ठाकुर, शिवम पुंडीर, मोहन सिंह, इरशाद अहमद, राजकुमार, अंजू देवी, प्रकाश सिंह, रतन, मनोज सिंह, किरन पाल, राम सिंह आदि शामिल रहे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें