Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़विकासनगरThere was silence in the markets on weekly ban in Pachhwadoon

पछुवादून में साप्ताहिक बंदी पर बाजारों में रहा सन्नाटा

कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए शुरु की गई साप्ताहिक बंदी का रविवार को व्यापक असर दिखा। विकासनगर, हरबर्टपुर की सड़कों पर पूरे दिन सन्नाटा पसरा...

Newswrap हिन्दुस्तान, विकासनगरSun, 2 May 2021 12:00 PM
share Share

आवश्यक सेवाओं की दुकानें ही रही खुली

पुलिस ने बाजार में गश्त बढ़ाई

विकासनगर। हमारे संवाददाता

कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए शुरू की गई साप्ताहिक बंदी का रविवार को व्यापक असर दिखा। विकासनगर, हरबर्टपुर की सड़कों पर पूरे दिन सन्नाटा पसरा रहा। लोगों ने घरों में रहकर ही कोरोना चेन को तोड़ने में अपना सहयोग दिया। यहां मेडिकल स्टोर को छोड़कर सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहे। सूनी सड़कों पर पुलिस की गाड़ियों के सायरन से सन्नाटा टूटता रहा। पुलिस प्रशासन भी सब्जी, दूध की दुकानों के साथ मेडिकल स्टोर पर व्यवस्थाएं बनाने में जुटा रहा।

विकासनगर और हरबर्टपुर के सभी बाजारों में रविवार सुबह से ही सन्नाटा पसरा रहा। दूध, सब्जी और दवाई खरीदने के लिए ही कुछ लोग वाहनों से आते जाते रहे। विकासनगर के मुख्य बाजार के साथ ही अस्पताल रोड, सिनेमा गली, कॉलेज रोड, 28 फिटा रोड, पहाड़ी गली, डाकपत्थर रोड समेत अन्य स्थानों पर सिर्फ मेडिकल स्टोर ही खुले रहे। सड़कों पर पसरे सन्नाटे के बीच में पुलिस के वाहन लोगों को घरों में रहने मुनादी करते रहे। एसडीएम सौरभ असवाल बीच बीच में भ्रमण कर कोरोना कर्फ्यू का जायजा लेते रहे। एसडीएम ने हरबर्टपुर, विकासनगर के प्रमुख बाजारों का भ्रमण कर पुलिस प्रशासन को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इसके साथ ही सड़क पर घूम रहे लोगों को घरों में रहने और आवश्यक काम के चलते घर से बाहर निकलने पर कोविड गाइडलाइन के पालन की सलाह दी।

नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई

कोतवाली पुलिस ने पहाड़ी गली चौक, गीता भवन, रामकुमार चौक, डाकपत्थर तिराहा, हरबर्टपुर चौक, सहारनपुर रोड, पांवटा रोड, देहरादून रोड, विकासनगर रोड पर जांच कर बिना मॉस्क लगाए घूम रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जुर्माना वसूला। शहर कोतवाल राजीव रौथाण और बाजार चौकी प्रभारी अर्जुन सिंह गुसाई ने बताया कि साप्ताहिक बंदी का पालन नहीं करने वालों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया, जबकि बिना मॉस्क वालों से जुर्माना वसूला गया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें