Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़विकासनगरThere was silence in the markets from Pachhwadoon to Jaunsar

पछुवादून से लेकर जौनसार तक बाजारों में रहा सन्नाटा

कोरोना कर्फ्यू का रविवार को विकासनगर से लेकर पछुवादून के बाजारों में असर नजर आया। बाजारों में गिने चुने घुम्मकडों को छोडकर लोग बाजारों में नहीं...

पछुवादून से लेकर जौनसार तक बाजारों में रहा सन्नाटा
Newswrap हिन्दुस्तान, विकासनगरSun, 9 May 2021 12:10 PM
हमें फॉलो करें

विकासनगर। हमारे संवाददाता

कोरोना कर्फ्यू का रविवार को विकासनगर से लेकर पछुवादून के बाजारों में असर नजर आया। बाजारों में गिने चुने लोगों को छोड़कर लोग बाजारों में नहीं आए। पछुवादून से लेकर जौनसार-बावर के लोगों में लगातार कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर लोग सतर्क हो गए हैं। जिसके चलते रविवार की छुट्टी के बावजूद बाजारों में भीड़ नहीं जुटी। दिनभर बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा।

फल सब्जी, दूध, मेडिकल की दुकानों को छोड़कर सभी बाजार बंद रहे। पहले की अपेक्षा रविवार को छुट्टी के बावजूद बाजारों में भीड़भाड़ नहीं रही। अधिकांश लोगों ने छुट्टी अपने घरों पर ही मनाई। विकासनगर, हरबर्टपुर, सहसपुर, सेलाकुई, बरोटीवाला, जीवनगढ़, ढकरानी, जौनसार-बावर के कालसी, साहिया, चकराता, त्यूणी, क्वांसी आदि बाजारों में सभी जगह दिनभर सन्नाटा पसरा रहा। कुछ जबरन बाजारों में अकारण घूम रहे लोगों के खिलाफ पुलिस ने चालानी कार्रवाई की है। साहिया बाजार में राजस्व पुलिस, चकराता, त्यूणी पुलिस लगातार क्षेत्र में सक्रिय रहकर लोगों को बाजारों से घरों को भगाती रही।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें