बाजार में खरदारी के लिए उमड़ रही भीड़

कोरोना संक्रमण के बीच जारी सरकारी गाइडलाइन के चलते बाजारों में सुबह भीड़-भाड़, तो दोपहर बाद सन्नाटा पसर रहा है। बुधवार को भी विकासनगर सहित हरबर्टपुर...

बाजार में खरदारी के लिए उमड़ रही भीड़
Newswrap हिन्दुस्तान, विकासनगरWed, 5 May 2021 12:50 PM
हमें फॉलो करें

विकासनगर। हमारे संवाददाता

कोरोना संक्रमण के बीच जारी सरकारी गाइडलाइन के चलते बाजारों में सुबह भीड़-भाड़, तो दोपहर बाद सन्नाटा पसर रहा है। बुधवार को भी विकासनगर सहित हरबर्टपुर आदि स्थानीय बाजार दोपहर बाद सुनसान रहे। बेवजह घरों से बाहर घूमने वालों के खिलाफ पुलिस ने सख्ती भी अपनाई।

सरकार की ओर से जारी सरकारी गाइडलाइन के तहत बाजार दोपहर 12 बजे तक खुल रहे है। इससे बाजारों में सुबह के समय भीड़ भाड़ उमड़ रही है। अधिक भीड़ भाड़ परचून आदि की दुकानों में देखने को मिल रही है। लॉकडाउन के डर से लोग घरों में राशन की खरीदारी के लिए ज्यादा बाजार पहुंच रहे हैं। बाजार में उमड़ रही भीड़ भाड़ के चलते सोशल डिस्टेंस की धज्जियां भी उड़ रही हैं। हालांकि, दोपहर बाद बाजारों में सन्नाटा पसर रहा है। निर्धारित समय के बाद घरों से बाहर निकलने वालों पर पुलिस भी सख्ती दिखा रही है। बाजारों में बेवजह घूमने वालों के पुलिस चालान भी काट रही है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें