Notification Icon
Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़टिहरीAll weather road cutting caused cracks in villagers courtyards

ऑल वेदर सड़क कटिंग से ग्रामीणों आंगनों में पड़ी दरारें

ऑल वेदर सड़क चौड़ीकरण कार्य के चलते सिलबण तोक के अनुसूचित जाति परिवारों के भवनों को खतरा बना हुआ है। ग्रामीणों ने नरेन्द्रनगर पहुंचकर अपनी समस्या तहसीलदार के सम्मुख रखी। जल्द समस्या का निस्तारण न...

Newswrap हिन्दुस्तान, टिहरीTue, 21 Jan 2020 09:47 AM
share Share

ऑल वेदर सड़क चौड़ीकरण कार्य के चलते सिलबण तोक के अनुसूचित जाति परिवारों के भवनों को खतरा बना हुआ है। ग्रामीणों ने नरेन्द्रनगर पहुंचकर अपनी समस्या तहसीलदार के सम्मुख रखी। जल्द समस्या का निस्तारण न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे (एनएच-94) पर हिंडोलाखाल के समीप सोनी ग्राम सभा की सिलबण तोक में बसे अनुसूचित जाति के कई परिवारों के मकानों को ऑल वेदर सड़क कटिंग के कारण खतरा पैदा हो गया है। ग्राम प्रधान पूर्णिमा देवी ने कहा कि सड़क कटिंग कार्य में लगे ठेकेदारों ने मनमर्जी के मुताबिक ग्रामीणों की जमीन कट रहे हैं, जिससे सड़क के ऊपर बने ग्रामीणों के आवासीय भवनों के आंगनों में दरारें आ गई है,जिससे ग्रामीणों के भवन खतरे की जद में आ गए हैं। ग्रामीणों ने नरेन्द्रनगर तहसीलदार मंजू राजपूत से भवनों और जमीन का उचित मुआवजा देने तथा प्रभावित ग्रामीणों को अन्यत्र बसाने की मांग की। तहसीलदार ने ग्रामीणों को अश्वासन दिया कि वह स्वयं मौके पर जाकर एनएच अधिकारियों से वार्ता कर उचित कार्यवाही करेंगी। ग्रामीणों ने जल्द उनकी समस्या का निस्तारण न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। मांग करने वाले में सोहनलाल, प्यारेलाल, रामलाल,गजराज, मनराज, विक्रम,सुशीला देवी, बृजलाल,सुरेंद्र, नरेंद्र, रोशनी, सोमवती देवी, पुष्पा देवी, धनवीर पुंडीर, चतर सिंह, प्रवीण, राहुल, संजीव, सुनील, रामप्यारी आदि थे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें