Notification Icon
Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़Youth preparing for army recruitment rally dies after 5 km run reason will surprise you

सेना भर्ती रैली की तैयारी कर रहे युवक की 5 किमी दौड़ के बाद मौत, वजह करेगी हैरान

सेना भर्ती रैली की तैयारी कर रहे पूर्व प्रधान के 18 वर्षीय पुत्र की शुक्रवार सुबह देव सिंह मैदान में एक्सरसाइज के दौरान मौत हो गई। डॉक्टर हार्टअटैक से मौत होने की आशंका जता रहे हैं।

पिथौरागढ़, संवाददाता। Sat, 4 Feb 2023 07:43 AM
share Share

सेना भर्ती रैली की तैयारी कर रहे पूर्व प्रधान के 18 वर्षीय पुत्र की शुक्रवार सुबह देव सिंह मैदान में एक्सरसाइज के दौरान मौत हो गई। डॉक्टर हार्टअटैक से मौत होने की आशंका जता रहे हैं। युवक को तीन माह बाद मर्चेन्ट नेवी में भर्ती के लिए एक कोर्स करने मुंबई जाना था।जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह नगर के कासनी क्षेत्र निवासी पारस कसन्याल (18) पुत्र मनोज कसन्याल (पूर्व प्रधान) अपने साथियों के साथ करीब पांच किलोमीटर दूर से दौड़ लगाकर देव सिंह मैदान पहुंचा।

यहां वह एक्सरसाइज कर रहा था। इसी बीच अचानक वह गश खाकर जमीन पर गिर पड़ा। मैदान में कुछ दूरी पर एक्ससाइज कर रहे कांग्रेस जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर सहित अन्य लोगों ने पारस को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां करीब एक घंटे बाद युवक की मौत हो गई है। युवा पारस की असामयिक मृत्यु से हर कोई हैरत में है। लोगों का कहना है कि युवक पूर्णतया स्वस्थ था। वह लंबे समय से सेना में भर्ती की तैयारी करने के लिए अपने गांव से देवसिंह मैदान तक दौड़ लगाकर ही पहुंचता था।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें