Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़Republic Day flag hoisting security personnel gun bullet hits doiwala sugar mill executive director

गणतंत्र दिवस ध्वजारोहण में हर्ष फायरिंग,  सुरक्षाकर्मी की बंदूक से चली गोली अधिशासी निदेशक के पेट में लगी

इसी दौरान सुरक्षाकर्मी से ध्वजारोहण से पूर्व ही गोली चल गई। जिसके 312 बोर के छर्रे निकलकर अधिशासी निदेशक के पेट में लगे परंतु घटना होने के बावजूद भी उन्होंने ध्वजारोहण किया।

Himanshu Kumar Lall ऋषिकेश, हिन्दुस्तान  , Sat, 27 Jan 2024 07:24 AM
share Share

गणतंत्र दिवस में ध्वजारोहण से पूर्व डोईवाला शुगर मिल के सुरक्षाकर्मी से गोली चल गई, जिससे शुगर मिल के अधिशासी निदेशक वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी दिनेश प्रताप सिंह घायल हो गए। वहीं घटना के बाद शुगर मिल के सुरक्षाकर्मी को निलंबित करते हुए जांच कमेटी गठित कर दी गई है।

घायल शुगर मिल के अधिशासी निदेशक का उपचार सिनर्जी हॉस्पिटल देहरादून में किया गया। जिसके बाद उन्होंने शाम तक अपने रुटीन के कार्यो को भी किया। बताया जा रहा है कि शुगर मिल में ध्वजारोहण के बाद हर्ष फायरिंग की परंपरा है।

इसी दौरान सुरक्षाकर्मी से ध्वजारोहण से पूर्व ही गोली चल गई। जिसके 312 बोर के छर्रे निकलकर अधिशासी निदेशक के पेट में लगे परंतु घटना होने के बावजूद भी उन्होंने ध्वजारोहण किया। साथ ही राष्ट्रगान के पश्चात संविधान की शपथ भी दिलाई।

इसके बाद अधिक खून बहने व दर्द बढ़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। जहां डॉक्टर ने उनका उपचार किया है। अधिशासी निदेशक दिनेश प्रताप सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में जांच बैठा दी गई है। साथ ही घटना की कुछ वीडियो भी सामने आई है। जिनके संबंध में जांच की जा रही है।

लापरवाही बरतने पर फिलहाल सुरक्षाकर्मी को निलंबित कर दिया गया है। वही देर रात एसएसपी ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए थे जिसके बाद डोईवाला कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें