Notification Icon
Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़prd appointment bribe audio viral dehradun

PRD में लगाने के नाम पर घूस के ऑडियो वायरल,जानिए पूरा मामला 

 पीआरडी में लगाने के नाम पर घूस के दो ऑडिया वायरल हो रहे हैं। चर्चा है कि यह ऑडियो पीआरडी प्रांतीय हित रक्षक संगठन के प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद मंद्रवाल का है। वायरल ऑडियों में एक शख्स खुद को पीआरडी...

Himanshu Kumar Lall हिन्दुस्तान टीम, देहरादून, Mon, 9 Aug 2021 04:29 AM
share Share

 पीआरडी में लगाने के नाम पर घूस के दो ऑडिया वायरल हो रहे हैं। चर्चा है कि यह ऑडियो पीआरडी प्रांतीय हित रक्षक संगठन के प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद मंद्रवाल का है। वायरल ऑडियों में एक शख्स खुद को पीआरडी में पीआरओ बताकर पीआरडी में लगाने की बात कह रहा है। इसकी एवज में दस हजार रुपये की शर्त रखी है। एक ऑडियो 1:13 मिनट का है जबकि दूसरा 31 सेकेंड का।   ऑडियो में पहले दस हजार रुपये लेकर आईएसबीटी में पूर्व में बताई गई जगह पर आने को कहा गया है।

जबकि दूसरे ऑडियो में प्रमोद को ऑफिस में आकर सीओ से मिलने को कहा गया है, कि दस हजार घूस लेने की शिकायत डालनवाला थाने में कर दी गई है। इसके बाद आरोपी घबरा जाता है और शाम तक पैसे वापस करने की बात कह रहा है। ऑडियो के अलावा इलाहाबाद बैंक से एसबीआई बैंक खाते में दस हजार रुपये ट्रांसफर करने की ऑनलाइन स्लिप भी वायरल है। जिससे कि साफ है कि दस हजार रुपये दिए गए हैं। आरोप लगाने वाला शख्स विकासनगर के जस्सोवाला निवासी गौरव सैनी है और वह मां गंगा पीआरडी संगठन का पदाधिकारी है।

गौरव के मुताबिक प्रमोद मंद्रवाल ने उनके एक परिचित को पीआरडी में लगाने की एवज में पैसे लिए और भेद खुलने पर बाद में पैसे लौटाने की पेशकश की। इन आरोपों के जवाब में पीआरडी प्रांतीय रक्षक हित संगठन के प्रदेश अध्यक्ष प्रमोद मंद्रवाल ने बताया कि वह आगामी विधानसभा चुनाव में पौड़ी सीट पर दावेदारी की तैयारी कर रहे हैं। उनकी छवि खराब हो इसके लिए उन पर ये आरोप लगाया गया है। हालांकि उन्होंने कहा कि दस हजार रुपये किसी दूसरे काम के लिए गए थे। जो काम न होने पर लौटा दिए गए हैं।  
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें