Notification Icon
Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़No relief from monsoon yet yellow alert for heavy rain in six districts including Dehradun

मॉनसून में अभी नहीं राहत, देहरादून समेत छह जिलों में भारी बारिश का येलो अलर्ट 

बताया कि सोमवार को राज्य के उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, देहरादून, नैनीताल और पिथौरागढ़ में कहीं कहीं पर भारी बारिश और आकाशीय बिजली चमकने एवं बारिश के तीव्र दौर होने की संभावना है।

देहरादून, हिन्दुस्तान Sun, 28 July 2024 04:25 AM
share Share

राज्य के छह जिलों में रविवार भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है। वहीं अन्य जिलों में हल्की से मध्यम बारिश होगी। मौसम निदेशक डॉ. बिक्रम सिंह ने बताया कि शनिवार को प्रदेश के कई हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश हुई।

बताया कि सोमवार को राज्य के उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, देहरादून, नैनीताल और पिथौरागढ़ में कहीं कहीं पर भारी बारिश और आकाशीय बिजली चमकने एवं बारिश के तीव्र दौर होने की संभावना है। इन जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है। राज्य के हरिद्वार एवं यूएसनगर में कुछ स्थानों, टिहरी एवं पौड़ी जिलों में अनेक जगहों और अन्य जिलों में अधिकांश इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है।

मसूरी-दून में जोरदार बारिश
शनिवार को मसूरी एवं देहरादून में जोरदार बारिश हुई। जिससे कई इलाकों में जलभराव भी हुआ। मौसम विभाग के मुताबिक मसूरी में 53.4, मोहकमपुर में 20, यूकॉस्ट में 55, चंबा में 31, आशारोडी में 15.5 एमएम बारिश दर्ज की गई। वहीं देहरादून का तापमान 31.3 डिग्री सेल्सियस तापमान रहा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें