Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़Embarrassing Yoga teachers molest Japanese woman in Rishikesh

शर्मनाक : ऋषिकेश में योग शिक्षकों ने जापानी महिला से की छेड़छाड़, मुकदमा दर्ज

तीर्थनगरी ऋषिकेश में योग सिखाने के बहाने एक योग शिक्षक समेत तीन लोगों ने बदनीयती से एक जापानी महिला से छेड़छाड़ की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ संबंधित धारा में केस दर्ज कर लिया...

Amit Gupta ऋषिकेश। हमारे संवाददाता, Sun, 10 May 2020 04:29 AM
share Share

तीर्थनगरी ऋषिकेश में योग सिखाने के बहाने एक योग शिक्षक समेत तीन लोगों ने बदनीयती से एक जापानी महिला से छेड़छाड़ की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ संबंधित धारा में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। 

कोतवाली पुलिस के मुताबिक पशुलोक बैराज मार्ग पर अलख योगा ट्रेनिंग के नाम से योग सेंटर चल रहा है। शनिवार को जापान निवासी महिला ने  तहरीर देकर कहा कि, वह 2 मार्च को तपोवन से यहां योग सीखने आयी थी। इसी बीच ट्रेनिंग सेंटर में योग सिखाने वाले एक योग शिक्षक ने अपने दो सहयोगियों के साथ उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की। योग शिक्षक के अमर्यादित व्यवहार के चलते वह 15 अप्रैल को तपोवन आ गई। घटना की सूचना जापानी दूतावास को दी। दूतावास के निर्देश पर पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया है। कोतवाल रितेश साह ने बताया कि जापानी महिला की नामजद तहरीर के आधार पर योग शिक्षक योगी चंदन, हरिकृष्ण और विकास निवासी आमबाग गली नंबर 2, ऋषिकेश के खिलाफ छेड़खानी और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। छानबीन के बाद आगे की कार्रवाई होगी।   

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें