Notification Icon
Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़BKU national leader Rakesh Tikait coming Uttarakhand will agitate on problems related to farmers

भाकियू राष्ट्रीय नेता चौधरी राकेश टिकैत फिर आ रहे हैं उत्तराखंड, किसानों से जुड़ी समस्या को करेंगे आंदोलन

संयुक्त किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता एवं भूमि बचाओ मुहिम के संयोजक जगतार सिंह बाजवा के नेतृत्व में 5 सदस्यीय किसानों का एक प्रतिनिधिमंडल मुजफ्फरनगर पहुंचा। चौधरी राकेश टिकैत से मुुलाकात की।

Himanshu Kumar Lall बाजपुर, हिन्दुस्तान, Sun, 18 Feb 2024 10:45 AM
share Share

20 गांवों की 5838 एकड़ भूमि पर मालिकाना हकों के लिए लंबे समय से आंदोलन कर रहे किसानों के बीच भाकियू के राष्ट्रीय नेता चौधरी राकेश टिकैत मार्च के पहले सप्ताह में पहुंचेंगे। टिकैत से मिलने पहुंचे किसानों के प्रतिनिधिमंडल से उन्होंने यहां पहुंचने का वादा किया है।

शनिवार को संयुक्त किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता एवं भूमि बचाओ मुहिम के संयोजक जगतार सिंह बाजवा के नेतृत्व में 5 सदस्यीय किसानों का एक प्रतिनिधिमंडल मुजफ्फर नगर पहुंचा और उन्होंने चौधरी राकेश टिकैत से मुलाकात की।

जगतार सिंह बाजवा ने बताया कि राकेश टिकैत ने किसान नेताओं से भूमि बचाओ आंदोलन के संबंध में विस्तारपूर्वक जानकारी प्राप्त की और सरकार द्वारा लगातार आश्वासन देने के बावजूद समाधान नहीं करने पर निराशा व्यक्त की।

बाजवा ने बताया कि टिकैत के यहां आने के बाद आंदोलन को एक नई धार मिलेगी और सरकार पर भी दबाव बनेगा। प्रतिनिधिमंडल में भाकियू के प्रदेश सचिव विजेंद्र सिंह डोगरा, ब्लॉक अध्यक्ष प्रताप सिंह संधू, गुरमीत सिंह पिंकू, दारा दिलेर रंधावा शामिल थे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें