Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़28 people including eight soldiers same police station are positive Udham Singh Nagar

उत्तराखंड में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, यूएसनगर में एक ही थाने के आठ जवानों समेत 28 लोग पॉजिटिव

ऊधमसिंह नगर जिले में कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार एक बार फिर डराने लगी है। जिले में छह महीने के बाद एक ही दिन में 20 से अधिक कोरोना संक्रमित मिले हैं। रविवार को 28 संक्रमितों में से आठ पुलभट्टा थाने...

Dinesh Rathour रुद्रपुर किच्छा। हिटी, Sun, 2 Jan 2022 05:27 PM
share Share

ऊधमसिंह नगर जिले में कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार एक बार फिर डराने लगी है। जिले में छह महीने के बाद एक ही दिन में 20 से अधिक कोरोना संक्रमित मिले हैं। रविवार को 28 संक्रमितों में से आठ पुलभट्टा थाने के जवान हैं। इसके बाद थाने को माइक्रो कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। बीते दिनों पुलभट्टा थाने का एक जवान कोरोना संक्रमित निकला था। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग के द्वारा पुलभट्टा थाने में पुलिसकर्मियों के आरटीपीसीआर जांच के लिये नमूने लिये गये थे।

रविवार को आयी रिपोर्ट में थानाध्यक्ष समेत सात पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाये गये। सूचना पर पुलिस प्रशासन में खलबली मच गयी। सीएमएस डॉ. एचसी त्रिपाठी ने बताया कि कोरोना जांच की सूचना उच्चाधिकारियों को दी गई है। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि इस अवधि में पुलभट्टा थाने का संचालन बरा चौकी से किया जाएगा। किच्छा क्षेत्र में सात अन्य भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। खटीमा और रुद्रपुर में चार-चार, काशीपुर-बाजपुर में दो-दो और सितारगंज में एक संक्रमित पाया गया है। 
 


 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें