Notification Icon
Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़श्रीनगरGas cylinder car reached for the first time in Semla-Kanoli region

सेमला-कंणोली क्षेत्र में पहली बार पहुंची गैस सिलेंडर की गाड़ी

कीर्तिनगर ब्लॉक के सेमला-कणोली क्षेत्र में पहली बार श्रीनगर से इंडेन गैस सिलेंडर की गाड़ी पहुंचने पर इंडेन गैस उपभोक्ताओं को लॉकडाउन में राहत मिली...

Newswrap हिन्दुस्तान, श्रीनगरWed, 22 April 2020 08:59 AM
share Share

कीर्तिनगर ब्लॉक के सेमला-कणोली क्षेत्र में पहली बार श्रीनगर से इंडेन गैस सिलेंडर की गाड़ी पहुंचने पर इंडेन गैस उपभोक्ताओं को लॉकडाउन में राहत मिली है। इन गांवों में विस्तार पटल की स्वीकृति न होने से लोगों को दुग्ड़्डा या श्रीनगर गैस सिलेंडर भरवाने के लिए आना पड़ता है। जिससे उन्हें भारी नुकसान झेलना पड़ता है। बुधवार को क्षेत्रीय विधायक विनोद कंडारी की पहल व इंडेन गेस एजेंसी के प्रबंधक राहुल बहुगुणा के सहयोग से पैंडुला, अमरोली, सेमला, काटल, कणोली, तल्यामंडल के इंडेन गैस उपभोक्ताओं को गांव में ही सिलेंडर उपलब्ध हो पाए हैं। क्षेत्र के मुकेश चंद्र लखेड़ा ने बताया कि लॉकडाउन के चलते ग्रामीण गैस सिलेंडर भरवाने दुग्ड्डा या श्रीनगर नहीं जा पा रहे थे। जिससे उन्हें भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में क्षेत्रीय विधायक विनोद कंडारी व इंडेन गैस प्रबंधक राहुल बहुगुणा से क्षेत्र में सिलेंडर की गाड़ी भिजवाने की मांग की गई। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में पहली बार गैस सिलेंडर की गाड़ी पहुंचने पर लोगों ने खुशी जताते हुए क्षेत्रीय विधायक एवं इंडेन गैस प्रबंधक श्रीनगर का आभार प्रकट किया है। इधर इंडेन गैस प्रबंधक श्रीनगर राहुल बहुगुणा ने कहा कि क्षेत्र में विस्तार पटल खुलवाने के लिए क्षेत्र के ग्राम प्रधानों की ओर से प्रस्ताव भेजना होगा। प्रस्ताव पर विस्तार पटल की स्वीकृति मिलने पर ही क्षेत्र में गैस सिलेंडर की गाड़ी नियमित रूप से भेजी जा सकेगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें