Notification Icon
Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़श्रीनगरGarhwal University s pre-PhD results will be announced in one week

गढ़वाल विवि की प्री-पीएचडी का रिजल्ट एक सप्ताह में होगा घोषित

हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल केंद्रीय विवि की प्री-पीएचडी और एमफिल प्रवेश परीक्षा का परिणाम एक सप्ताह के अंदर घोषित किए जाने का प्रयास चल रहा है। विवि प्रशासन परीक्षा परिणाम घोषित करने की प्रक्रिया में...

हिन्दुस्तान टीम श्रीनगरMon, 25 March 2019 11:22 AM
share Share

हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल केंद्रीय विवि की प्री-पीएचडी और एमफिल प्रवेश परीक्षा का परिणाम एक सप्ताह के अंदर घोषित किए जाने का प्रयास चल रहा है। विवि प्रशासन परीक्षा परिणाम घोषित करने की प्रक्रिया में जुटा हुआ है। अप्रैल प्रथम सप्ताह या मार्च अंत तक परिणाम घोषित हो जाएंगे।

फिलहाल प्रश्नों के उत्तरों के संदर्भ में परीक्षार्थियों की आपत्तियों का समाधान किया जा रहा है। 10 मार्च को गढ़वाल विवि की प्री-पीएचडी और एमफिल प्रवेश परीक्षा संपन्न हो गई थी। जिसमें करीब 2300 छात्र-छात्राएं शामिल हुए थे। विवि प्रशासन द्वारा एक सप्ताह पहले आंसर की जारी कर दी गई थी। जिस पर कुछ प्रश्नों के उत्तरों को लेकर परीक्षार्थियों की ओर से आपत्तियां दर्ज कराई गई थी। सोमवार को आपत्ति दर्ज कराए जाने की अंतिम तिथि निर्धारित थी। विवि के प्री-पीएचडी प्रवेश परीक्षा के समन्वयक प्रो. एसएस रावत ने बताया कि आपत्तियों का समाधान करते ही प्री-पीएचडी व एमफिल प्रवेश परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसकी प्रक्रिया जोरों पर है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें