Notification Icon
Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़श्रीनगरExamination program should be released one month before the exam

परीक्षा शुरू होने से एक माह पहले हो परीक्षा कार्यक्रम जारी

गढ़वाल केंद्रीय विवि द्वारा 10 सितंबर से प्रस्तावित परीक्षाओं को स्थगित किए जाने के बाद विवि द्वारा जारी नए सर्कुलर पर एसएफआई संगठन ने आपत्ति जताई है। एसएफआई कार्यकर्ताओं का कहना है कि जो छात्र...

Newswrap हिन्दुस्तान, श्रीनगरThu, 27 Aug 2020 09:10 AM
share Share

गढ़वाल केंद्रीय विवि द्वारा 10 सितंबर से प्रस्तावित परीक्षाओं को स्थगित किए जाने के बाद विवि द्वारा जारी नए सर्कुलर पर एसएफआई संगठन ने आपत्ति जताई है। एसएफआई कार्यकर्ताओं का कहना है कि जो छात्र दक्षिणी एवं पूर्वी राज्यों से यहां आएंगे उन्हें एक माह पहले हवाई एवं ट्रेन की टिकट बुक करानी पड़ रही हैं। कहा जबकि विवि ने नए आदेश में परीक्षा शुरू होने से 15 दिन पहले नया परीक्षा कार्यक्रम जारी करने की बात कही है। उन्होंने विवि से परीक्षा शुरू होने से एक माह पहले परीक्षा कार्यक्रम जारी करने की मांग की है।

कुलसचिव व परीक्षा नियंत्रक को एसएफआई की इकाई अध्यक्ष निवेदिता व इकाई सचिव कमलेश नेगी की कहा कि कोरोना को देखते हुए छात्र पहले ही घबराहट व असमंजस के दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे में विवि की ओर से अपनाई जा रही कार्य प्रणाली से छात्र और भी आहत हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि विवि ने पहले 10 सितंबर से परीक्षा शुरू कराए जाने की बात कही थी। जिस पर छात्र अपने घरों से निकल चुके हैं। ऐन वक्त पर परीक्षा कार्यक्रम में परिवर्तन किए जाने से छात्रों की दिक्कतें बढ़ गई हैं। कई छात्रों को बीच रास्तों से घरों को वापस लौटने को विवश होना पड़ रहा है। उन्होंने विवि प्रशासन से छात्रों की समस्याओं को देखते हुए उचित कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें