Notification Icon

एक सप्ताह बाद नगर में नहीं चलगें अपंजीकृत टुकटुक

कोतवाल योगेश उपाध्याय ने टुकटुक संचालकों की बैठक बुलाकर एक सप्ताह के अंदर टुकटुक को यातायात विभाग में पंजीकृत कराने के निर्देश दिए। उपाध्याय ने कहा कि एक सप्ताह के बाद यदि कोई भी टुकटुक अपंजीकृत पाया...

हिन्दुस्तान टीम रुद्रपुरMon, 10 Dec 2018 01:08 PM
share Share

कोतवाल योगेश उपाध्याय ने टुकटुक संचालकों की बैठक बुलाकर एक सप्ताह के अंदर टुकटुक को यातायात विभाग में पंजीकृत कराने के निर्देश दिए। उपाध्याय ने कहा कि एक सप्ताह के बाद यदि कोई भी टुकटुक अपंजीकृत पाया गया तो उसे सीज कर दिया जाएगा।कोतवाल उपाध्याय के आह्वान पर नगर के दर्जनों टुकटुक चालक कोतवाली में एकत्रित हुए। उन्होंने कहा कि एक सप्ताह में नगर के सभी टुकटुक चालक अपने टुकटुक का पंजीकरण करा लें। जिसपर टुकटुक एसोसिएशन के अध्यक्ष नासिर खान ने कहा कि इतनी जल्दी टुकटुक के पंजीकरण संभव नहीं है। कोतवाल उपाध्याय ने कहा कि इसके लिए जिलाधिकारी स्तर पर आरटीओ विभाग को लिखा जा चुका है। निर्धारित शुल्क लेकर नगर में ही आरटीओ विभाग टुकटुक का पंजीकरण करेगा।

उन्होंने कहा कि तिथि निकलने के बाद कोई भी बहाना नहीं सुना जाएगा। इस दौरान कोतवाल उपाध्याय ने सभी चालकों को जगह-जगह टुकटुक खड़े नहीं करने को कहा। उन्होंने कहा कि नगर पालिका से मिलकर टुकटुक स्टेंड के लिए स्थान चिन्हित कर लें। इस अवसर पर पंकज, शिवम, समीर, इस्लाम, सलीम, जहीर आदि थे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें