Notification Icon
Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़रुद्रपुरTheft attempted by cutting the bank window in Gram Bara

ग्राम बरा में बैंक की खिड़की काट कर चोरी का प्रयास

किच्छा। थाना पुलभट्टा अतंर्गत ग्राम बरा में चोरो ने नैनीताल बैंक की खिड़की काट कर कैश चोरी करने का प्रयास किया। स्ट्रांग रुम से जुड़े तार कट जाने पर बैंक का सायरन बज उठा, जिसके कारण चोर भाग खड़े...

Newswrap हिन्दुस्तान, रुद्रपुरSat, 11 Jan 2020 02:21 PM
share Share

पुलभट्टा थाने के बरा गांव में चोरों ने दिनदहाड़े नैनीताल बैंक की खिड़की काटकर नगदी चोरी का प्रयास किया। स्ट्रांग रूम से जुड़े तार कट जाने पर बैंक का सायरन बज उठा, जिस पर चोर भाग खड़े हुये। सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। एसपी सिटी देवेंद्र पींचा, सीओ सुरजीत कुमार और पुलभट्टा थाना इंचार्ज ने मौका मुआयना किया।बरा गांव में एचएच- 74 के किनारे एक भवन में नैनीताल बैंक लि. की शाखा है। बैंक की पूरब दिशा की दीवार में एक लोहे की खिड़की लगी है। खिड़की के सामने वाली बिल्डिंग खाली पड़ी है। 11 तारीख को दूसरा शनिवार होने के कारण बैंक की छुट्टी थी। चोर इस बात का फायदा उठाते हुये दोपहर करीब तीन बजे बैंक में लगी खिड़की को आधा काटकर अंदर दाखिल हो गये। पुलिस के अनुसार चोरों ने गैस कटर का इस्तेमाल कर बैंक के स्ट्रांग रूम पर लगे लोहे के दरवाजे को काटने का प्रयास किया। इसी दौरान उन्होंने दरवाजे के ऊपर लगे तारों को काट दिया। इस पर बैंक का सायरन बज उठा। पड़ोस में रहने वाले बैंककर्मी ओमकार शुक्ला ने सायरन की आवाज सुनी तो उन्होंने बैंक के उच्चाधिकारियों और पुलिस को सूचना दी। इस पर बैंक के एबीएम किशोर शुक्ला और पुलिस क्षेत्राधिकारी सुरजीत कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने बैंक का गेट खोलकर अंदर देखा तो खिड़की कटी देखकर उनके होश उड़ गये। माना जा रहा है कि सायरन बजने से चोर खिड़की से कूदकर भाग गये। एसपी सिटी देवेंद्र पींचा ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। बैंक के एबीएम किशोर शुक्ला ने बताया कि चोर स्ट्रांग रूम का दरवाजा काटने में नाकाम रहे। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिये हैं। एबीएम ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।

पड़ोसियों ने जताई हैरानी

किच्छा। बैंक के पड़ोस में अन्य दुकानें भी हैं। दिनदहाड़े हाईवे के किनारे बैंक की खिड़की काटे जाने पर पुलिस भी हैरत में है। वहीं पड़ोस के दुकानदारों ने घटना पर हैरानी जतायी।

सीसीटीवी कैमरे खंगालेकिच्छा। पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज जुटाने का प्रयास कर रही है। ताकि सही घटनाक्रम सामने आने के बाद आरोपियों की तलाश की जा सके।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें