Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़रुद्रपुरExcise department did surprise inspection of liquor shops

आबकारी विभाग ने किया शराब की दुकानों का औचक निरीक्षण

आबकारी निरीक्षक ने नगर एवं ग्रामीण क्षत्र की अंग्रेजी शराब की दुकानों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान दो दुकानों में सोशल डिस्टेंसिंग व एक का उपभोक्ता पंजिका नहीं भरी होने के कारण तीनों का चालान कर...

Newswrap हिन्दुस्तान, रुद्रपुरThu, 6 Aug 2020 12:23 PM
share Share

आबकारी निरीक्षक ने नगर एवं ग्रामीण क्षत्र की अंग्रेजी शराब की दुकानों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान दो दुकानों में सोशल डिस्टेंसिंग व एक का उपभोक्ता पंजिका नहीं भरी होने के कारण तीनों का चालान कर जुर्माना वसूला गया। आबकारी इंस्पेक्टर बलजीत सिंह के नेतृत्व में चलाए गए चेकिंग अभियान में लोहियाहेट रोड, मेंन मार्केट, कंजाबाग चौराहा, मुडेली चौराहे की अंग्रेजी शराब की दुकानों का औचक निरीक्षण किया। इन दुकानों में ओवर रेट और बिल न दिए जाने की शिकायतें आ रही थी। शिकायतों पर किए गए औचक निरीक्षण में मौके ओवर रेटिंग नहीं पाई गई। दुकान का स्टॉक रजिस्टर सही पाया गया। आबकारी इंस्पेक्टर बलजीत सिंह ने शराब की बताया कि खटीमा नंबर एक, कंजाबाग नंबर 2 पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं होने पर 500-500 रुपये और मुडेली चौराहा अंग्रेजी शराब की दुकान में उपभोक्ता पंजिका नहीं भरी होने पर दस हजार का चालान किया गया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें