Notification Icon
Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़रुड़कीWater institute office no complaint register for one week

जल संस्थान कार्यालय में नहीं है शिकायत रजिस्टर

एक सप्ताह से जल संस्थान कार्यालय में शिकायत दर्ज करने वाला रजिस्टर भर चुका है। लेकिन विभागीय अधिकारी नया रजिस्टर लाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं। रुड़की नगर निगम परिसर स्थित जल संस्थान का...

Newswrap हिन्दुस्तान, रुडकीTue, 3 Sep 2019 10:39 AM
share Share

जल संस्थान में यदि आपको शिकायत करनी है तो कागज घर से ही लेकर आना होगा। एक सप्ताह से जल संस्थान कार्यालय में शिकायत दर्ज करने वाला रजिस्टर भर चुका है। लेकिन विभागीय अधिकारी नया रजिस्टर लाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं।

नगर निगम परिसर स्थित जल संस्थान का कार्यालय है। जहां रुड़की शहर के लोग अपनी पेयजल और सीवर संबंधी शिकायत लेकर पहुंचते हैं। जल संस्थान कार्यालय में शिकायत नोट करने के लिए शिकायत पंजिका भी रखी रहती है। जिसमें लोग अपनी शिकायत, स्थान और मोबाइल नंबर भी लिखते हैं। इसके आधार पर ही जल संस्थान की टीम मौके पर जाकर समस्या का निदान करती है। लेकिन जल संस्थान की शिकायती पंजिका को भरे एक सप्ताह से ऊपर का समय बीत चुका है। लेकिन विभाग के अधिकारियों के पास शिकायत पंजिका लाने का समय नहीं है। जिसके चलते उपभोक्ताओं का परेशानी उठानी पड़ रही है। जल संस्थान के सहायक अभियंता कहना है कि दोनों जेई को शिकायत पंजिका लाने के निर्देश दे दिए गया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें