Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़रुड़कीThree youths try to rape with single marital status

तीन युवकों ने महिला से की रेप की कोशिश

गंगदासपुर के पास गंगा किनारे पलेज में मौजूद विवाहित युवती के साथ देर रात तीन अज्ञात युवकों ने बलात्कार का प्रयास किया। शोर सुनकर बगल के पलेज से पहुंची विवाहिता की बहन से भी युवकों ने मारपीट की। सुबह...

हिन्दुस्तान टीम रुडकीFri, 7 June 2019 02:26 PM
share Share

गंगदासपुर के पास गंगा किनारे पलेज में गई महिला के साथ तीन युवकों ने बलात्कार का प्रयास किया। शोर सुनकर बगल के पलेज से पहुंची उसकी बहन से भी युवकों ने मारपीट की। पीड़ित पक्ष ने रायसी चौकी में शिकायत की। पुलिस घटना मारपीट की बताकर जांच कर रही है।पानीपत क्षेत्र के कई परिवार रायसी चौकी के गंगदासपुर के पास गंगा के किनारे पलेज लगाकर सब्जी उगाते हैं। ये परिवार पलेज में ही झोपड़ी डालकर रहते भी हैं। बीती रात इन्हीं परिवारों में से एक की महिला झोपड़ी में अकेली सो रही थी जबकि उसका पति अपने पिता के पास गंगोह गया हुआ था। आरोप है कि रात में कलसिया गांव का एक युवक अपने दो साथियों को लेकर झोपड़ी में घुस गया। तीनों ने महिला से बलात्कार की कोशिश की। शोर मचाने पर बगल की पलेज में सो रही उसकी बड़ी बहन मौके पर पहुंची और छुड़ाने लगी। इस पर युवकों ने उसके साथ भी मारपीट की। चीख पुकार सुनकर आसपास की पलेजों में सो रहे कुछ लोग भागकर वहां आए। उन्हें देखकर तीनों युवक भाग गए। महिला ने अगली सुबह परिवार के साथ रायसी चौकी पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। चौकी के प्रभारी दारोगा संजय रावत ने बताया कि पीड़िता और आरोपी के परिवारों ने साझे में पलेज लगा रखी है। प्रारंभिक जांच में मामला दोनों परिवारों के बीच बंटवारे के विवाद का लग रहा है। फिर भी आरोपी पक्ष को चौकी बुलवाया गया है। उनसे पूछताछ के बाद कार्रवाई की जाएगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें