Notification Icon

अनुमति से अधिक पेड़ काट दिए

सुलेमान आदि का कहना है कि क्षेत्र में आम के पेड़ों पर जमकर आरियां चलाई जा रही है। लेकिन विभाग इस ओर मूकदर्शक बैठा है। इससे पहले भगवानपुर क्षेत्र में भी कम पेड़ों को काटने की अनुमति लेकर अधिक पेड़...

Newswrap हिन्दुस्तान, रुडकीTue, 31 Dec 2019 12:39 PM
share Share

गांव भगतोवाली में सोमवार रात आम के हरे पेड़ पर आरी चला दी गई। उद्यान विभाग मामले में जांच की बात कह रहा है।उद्यान विभाग से 15 पेड़ों को काटने की अनुमति ली गई थी। लेकिन इसकी आड़ में 85 पेड़ों पर आरी चला दी गई। ग्रामीण जयवीर, सुलेमान आदि का कहना है कि क्षेत्र में आम के पेड़ों पर जमकर आरियां चलाई जा रही है। लेकिन विभाग इस ओर मूकदर्शक बैठा है। इससे पहले भगवानपुर क्षेत्र में भी कम पेड़ों को काटने की अनुमति लेकर अधिक पेड़ काटने के कई मामले सामने आ चुके हैं। ग्रामीणों का कहना है कि आम, अमरुद और अन्य फलदार पेड़ काटने से किसी भी कीमत पर परमिशन नहीं देनी चाहिए। उद्यान विभाग के अधिकारी ओमकार सिंह का कहना है कि गांव भगतोवाली में 15 पेड़ आम के काटने की अनुमति से अधिक पेड़ काटे जाने की जानकारी मिली है, जिसकी जांच कराई जाएगी। जांच में दोषी पाए जाने पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई होगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें