45 प्लस वालों को आज से लगेगी वैक्सीन

45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के व्यक्तियों के वैक्सीनेशन का कार्य रविवार को चार स्थानों पर शुरू किया जाएगा। शनिवार को इस आयु वर्ग के वैक्सीनेशन के लिए...

Newswrap हिन्दुस्तान, रुडकीSat, 22 May 2021 03:50 PM
share Share

45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के व्यक्तियों के लिए रविवार को चार स्थानों पर टीकाकरण शुरू किया जाएगा। शनिवार को इस आयु वर्ग के वैक्सीनेशन के लिए वैक्सीन की खेप पहुंच गयी। सेशन साइट व्यवस्थापक ने बताया कि 2500 डोज पंहुच चुकी है। सिविल अस्पताल समेत चार स्थानों पर वैक्सीन लगेगी।

रुड़की में पांच स्थानों पर कोविड-19 के बचाव के लिए 18 से लेकर 44 उम्र के व्यक्तियों का वैक्सीनेशन का कार्य तो जारी है। वैक्सीन की कमी के चलते एक सप्ताह से 45 वर्ष से अधिक आयु के व्यक्तियों को वैक्सीन नहीं हो पा रहा था। जिसके चलते रोजाना ही इस आयु वर्ग के कई व्यक्ति केंद्रों में वैक्सीनेशन के संबंध में जानकारी लेने पहुंच रहे थे। लेकिन सभी सेंटरों पर ताले लटके देखकर मायूस लौटना पड़ रहा था। रविवार से 45 वर्ष से अधिक आयु के व्यक्तियों का वैक्सीनेशन का कार्य शुरु हो जाएगा। सेशन साइट व्यवस्थापक रामकेश गुप्ता ने बताया कि सिविल अस्पताल, विश्वकर्मा चौक स्थित प्राइमरी स्कूल 11, गणेशपुर स्थित स्कूल नंबर 14 और रामनगर स्थित स्कूल नंबर 18 में आज से 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को वैक्सीन लगायी जाएगी। उन्होंने बताया कि तीनों स्कूलों का निरीक्षण भी उनके द्वारा किया गया है। उन्होंने बताया की वैक्सीन की 2500 डोज उनको मिल चुकी है। बताया कि सोमवार को कुछ और साइट वैक्सीन लगाने के लिए बनायी जा सकती हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें