Notification Icon
Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़रामनगरRaining Help organization is providing relief to the needy people in Garhwal

गढ़वाल में जरूरतमंद लोगों को राहत पहुंचा रही रेनिंग हेल्प संस्था

कोरोना काल में भीमताल जूनस्टेट निवासी समाजसेवी कृष्णा भट्ट की संस्था रेनिंग हेल्प गरीब व असहाय लोगों के लिए मददगार बनी हुई है। संस्था भीमताल समेत...

Newswrap हिन्दुस्तान, रामनगरFri, 21 May 2021 01:31 PM
share Share

भीमताल। कोरोना काल में भीमताल जूनस्टेट निवासी समाजसेवी कृष्णा भट्ट की संस्था रेनिंग हेल्प गरीब व असहाय लोगों के लिए मददगार बनी हुई है। संस्था भीमताल समेत गढ़वाल में भी जरूरतमंद लोगों के लिए जीवनरक्षक दवाओं समेत ऑक्सीमीटर, थर्मामीटर, सैनिटाइजर की घर-घर आपूर्ति कर रही है। इससे गरीब व असहाय लोगों को कोरोना काल में काफी राहत मिल रही है। वह जिला पंचायत सदस्य अनिल चनौतिया के माध्यम से ब्लॉक के 18 ग्रामसभाओं में ऑक्सीमीटर, थर्मामीटर, सैनिटाइजर और जरूरतमंद ग्रामवासियों के लिए भोजन सामग्री की आपूर्ति भी कर रहे हैं। कृष्णा भट्ट ने बताया कि भीमताल के आसपास के क्षेत्रों के अलावा सुदूर गढ़वाल मंडल में भी जरूरतमंद लोगो के लिए जीवनरक्षक दवाओं की आपूर्ति की है। उन्होंने जरूरतमंद लोगों से ऑक्सीमीटर, थर्मामीटर, सैनिटाइज़र, जीवनरक्षक दवाओं व भोजन सामग्री की आपूर्ति के लिए रेनिंग हेल्प संस्था से संपर्क करने की अपील की है। ताकि जरूरतमंद लोगों तक राहत पहुंच सके।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें