Notification Icon
Hindi Newsउत्तराखंड न्यूज़पिथौरागढ़Principal will be posted in Munsiyari College within three days

मुनस्यारी महाविद्यालय में तीन दिनों के भीतर होगी प्राचार्य की तैनाती

मुनस्यारी महाविद्यालय में अगले तीन दिनों में प्राचार्य की तैनाती हो जाएगी। उच्च शिक्षा राज्य मंत्री ने मुनस्यारी के लोगों को यह आश्वासन दिया है। मुनस्यारी महाविद्यालय में तैनात प्राचार्य को गढ़वाल के...

Newswrap हिन्दुस्तान, पिथौरागढ़Wed, 7 Oct 2020 10:32 AM
share Share

मुनस्यारी महाविद्यालय में अगले तीन दिनों में प्राचार्य की तैनाती हो जाएगी। उच्च शिक्षा राज्य मंत्री ने मुनस्यारी के लोगों को यह आश्वासन दिया है। मुनस्यारी महाविद्यालय में तैनात प्राचार्य को गढ़वाल के यमकेश्वर में अटैच कर दिया था। उनका वेतन तो पिथौरागढ़ जिले से निकल रहा था। लेकिन वह अपनी सेवाएं गढ़वाल में दे रहे थे। आपके अपने समाचार पत्र हिंदुस्तान ने इस खबर को बुधवार के अंक में मुनस्यारी महाविद्यालय के प्राचार्य को अटैच करने पर गुस्सा शीर्षक से प्रमुखता से प्रकाशित किया। जिसका संज्ञान लेते हुए उच्च शिक्षा राज्यमंत्री धन सिंह रावत ने मुनस्यारी के लोगों को फोन पर अगले तीन दिनों के भीतर महाविद्यालय में प्राचार्य की तैनाती का आश्वासन दिया है। मुनस्यारी के लोगों के साथ ही वहां के छात्रों ने उनकी आवाज बुलंद करने के लिए हिंदुस्तान का आभार जताया है। जिपं सदस्य जगत मर्तोलिया ने कहा हिंदुस्तान ने उनकी आवाज उठाई है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें